share--v1

'कोई राहत नहीं दी जा सकती..', कंगना की मानहानि याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया खारिज

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं वह कभी भी कुछ भी बोलने से पहले घबराती नहीं है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की मानहानि याचिका को किया खारिज

नई दिल्ली: बॉम्बे हाई कोर्ट से कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, अभिनेत्री पर संगीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद इसके खिलाफ कंगना ने रोक लगाने की मांग की थी. अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनके इस याचिका को खारिज कर दिया है. 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की मानहानि याचिका को किया खारिज

बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं वह कभी भी कुछ भी बोलने से पहले घबराती नहीं है. उन्होंने कई बार सितारों को भी इसका निशाना बनाया है. एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू के दौरान कुछ टिप्पणी की थी, जिसके बाद इस टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी.

इसके बाद कंगना अपने वकील रिजवान सिद्दीकी संग हाई कोर्ट पहुंची थी और दावा किया था कि उनकी शिकायत और जावेद अख्तर की शिकायत एक ही घटना से उठी है इसलिए दोनों पर उन पर एक साथ मुकदमा चलाया जाना चाहिए. कंगना के वकील ने हाई कोर्ट से अख्तर की शिकायत पर रोक लगाने की गुजारिश की. वहीं कंगना रनौत ने संगीतकार पर एक क्रॉस शिकायत भी दर्ज की थी.

वहीं न्यायमूर्ति पीडी नाइक ने आज इस पर फैसला सुनाते हुए कहा कि जावेद के मामले में सुनवाई पहले ही शुरू हो चुकी है जिस कारण कंगना की याचिका अब नहीं मानी जा सकती है.

कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाते हुए आगे कहा कि ‘अख्तर की शिकायत पर सुनवाई पहले ही शुरू हो चुकी थी. रानौत ने देर से आवेदन को प्राथमिकता दी. अख्तर की शिकायत समय की दृष्टि से पहली है और प्रक्रिया जारी कर दी गई है. तथ्यात्मक मैट्रिक्स को ध्यान में रखते हुए, कोई राहत नहीं दी जा सकती.’

Also Read

First Published : 02 February 2024, 04:22 PM IST