share--v1

Jacqueline Fernandez: वेलैंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड सुकेश को जैकलीन का बड़ा गिफ्ट, वापस ली शिकायत

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी शिकायत में सुकेश पर मीडिया हाउस के जरिए उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था और उनके नाम से मीडिया में कोई भी पत्र जारी न करने की मांग की थी.

auth-image
India Daily Live

Jacqueline Fernandez: वेलैंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड और 400 करोड़ की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को बड़ा तोहफा दिया है. जैकलीन ने दिल्ली की एक अदालत में सुरेश के खिलाफ जो मामला दर्ज कराया था, उसे उन्होंने वापस ले लिया है.

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी शिकायत में सुकेश पर मीडिया हाउस के जरिए उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था. अपनी याचिका में जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर को उनसे संबंधित कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की थी.

मामले का हुआ निपटारा

एक्ट्रेस जैकलीन की याचिका को लेकर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश चंदर जीत सिंह ने अपने आदेश में कहा कि जैकलीन की तरफ से जो आवेदन किया गया था, उस पर विचार करते हुए उनकी याचिका को रद्द किया जाता है और मामले का निपटारा किया जाता है.

सुकेश के पत्रों से परेशान जैकलीन
दरअसल, ठग सुरेश अक्सर जेल से मीडिया को पत्र लिखता है और कई बार इन पत्रों में जैकलीन का नाम शामिल होता है. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में इन खतों का जिक्र करते हुए कहा था कि कई बार सुकेश मीडिया में उनके नाम से खत जारी करता है, जिससे जनता में उनकी एक गलत इमेज बनती है.

ठगी मामले में सुकेश के साथ जुड़ा था जैकलीन का नाम

जैकलीन ने शिकायत में यह भी दावा किया था कि इस तरह से मीडिया में उनके नाम पर खत लिखना उन्हें डराने-धमकाने की साजिश है  ताकि वह कोर्ट में उसके खिलाफ गवाही न दें और सच्चाई का खुलासा न करें. गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में जैकलीन का नाम भी जुड़ा था, हालांकि बाद में जैकलीन सरकारी गवाह बन गईं.

यह भी देखें

Also Read