share--v1

Johnny Sins And Ranveer Singh AD: 'यह थप्पड़ जैसा लगा...', एडल्ट स्टार जॉनी सिंस और रणवीर सिंह के इस ऐड पर क्यों भड़कीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई?

इस विज्ञापन में एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस को नपुंसक की भूमिका में दिखाया गया है. नपुंसक होने की वजह से उनकी बीवी घर छोड़कर जा रही होती हैं तभी रणवीर कुछ ऐसा करते हैं जिससे उनका घर टूटने से बच जाता है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Johnny Sins And Ranveer Singh Advertisement:  बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस का एक विज्ञापन इस समय चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस विज्ञापन के लिए टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने रणवीर सिंह को निशाने पर लिया है. दरअसल, यह एड मेन्स हेल्थ केयर कंपनी Bold Care के लिए शूट किया गया था. एड में नपुंसकता को लेकर बात की गई है. 

चूंकि इस ऐड को एक टीवी सीरियल के तौर  पर फिल्माया गया है, जो कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने इस ऐड को लेकर रणवीर सिंह और जॉन सिंस को निशाने पर ले लिया. रश्मि ने कहा कि यह एक अपमानजनक ऐड है और मुझे यह एड मेरे चेहरे पर एक तमाचे जैसा महसूस हुआ है.

'यह एक तमाचे की तरह लगा'

इस ऐड पर प्रतिक्रिया देते हुए रश्मि ने लिखा, 'मैंने अपना करियर रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया और फिर टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया. लोग इसे छोटा परदा कहते हैं. इस रील को देखने के बाद जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि यह पूरी टीवी इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले लोगों का अपमान है. चूंकि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को हमेशा छोटा महसूस कराया जाता रहा और उनके साथ ऐसा ही व्यवहार होता रहा. हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. लेकिन मैं मांफी के साथ कहती हूं कि ये सब छोटे परदे पर नहीं बड़े परदे पर होता है.'

rashmi desai

Rashmi Desai Post

ऐड को लेकर क्यों हो रहा इतना बवाल
बता दें कि रणवीर सिंह पुरुषों की सेक्सुअल केयर के प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी बोल्ड केयर के ब्रांड एम्बेस्डर हैं. इस ऐड में जॉन सिंस रणवीर सिंह के छोटे भाई की भूमिका में हैं. जॉन सिंस नपुंसकता की समस्या से पीड़ित है जिसकी वजह से उनकी पत्नी घर छोड़कर जा रही है. लाख कहने पर भी वह नहीं मानती. आखिर में रणवीर सिंह अपने भाई को बोल्ड केयर कंपनी का नंपुसकता को खत्म करने के लिए बनाया गया एक कैप्सूल खिलाते हैं और फिर अंत में सब कुछ ठीक हो जाता है. इस ऐड को जिस तरह से एक टीवी सीरियल के तौर पर फिल्माया गया है रश्मि ने इसी पर आपत्ति जताई है.

यह भी जानें

Also Read

First Published : 13 February 2024, 01:02 PM IST