menu-icon
India Daily
share--v1

Panchayat सचिव अभिषेक त्रिपाठी का लग्जरी घर देखा क्या? जानें सुपरहिट वेब सीरीज के लिए कितना लिया पैसा?

टीवीएफ की यूट्यूब वीडियोज से लाइम लाइट में आने वाले जितेंद्र कुमार इस समय पंचायत 3 में अपने सचिव जी के किरदार के लिए चर्चा में बने हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
Panchayat 3
Courtesy: Social media

 Jitendra Kumar Fess For Panchayat 3: अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है. पिछले दो सीजन की तरह यह सीजन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरीज में पंचायत सचिव की भूमिका निभाने वाले जितेंद्र कुमार तो मानो जैसे घर घर में पॉपुलर हो गए हैं. उनका किरदार इतना हिट हुआ कि युवा अब पंचायत सचिव बनने के सपने देखने लगे हैं.

ऐसे में हम जानेंगे कि पंचायत सीरीज के लिए सचिव जी अभिषेक त्रिपाठी उर्फ जितेंद्र कुमार को कितनी सैलरी मिली...मतलब उन्हें सीरीज के लिए कितने पैसे मिले?

उससे पहले हम आपको उनकी लग्जरी लाइफ और उनका मुंबई वाला लग्जरी घर दिखा देते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

 

 

यही नहीं उनके पास लाखों रुपए की लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है.  जिसमें 88.18 लाख रुपए की मर्सिडीज बेंज GLS 350D.  82.10 लाख रुपए की  मर्सिडीज बेंज ई-क्लास.  48.43 लाख रुपए की टोयोटा फॉर्च्यूनर और 42 लाख रुपए की स्वांकी मिनी कंट्रीमैन शामिल है.

सचिव जी ने कितनी ली फीस
बात बात करतें उनकी फीस के बार में...तो भईया बिजनेस स्टैंन्डर्ड और द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों और अन्य सूत्रों के मुताबिक पंचायत 3 के लिए जितेंद्र कुमार को 5.6 लाख रुपए मिले. बाकी सभी कलाकारों की फीस उनसे कम थी. यानी प्रति एपिसोड सचिव जी ने 70,000 रुपए की तन्ख्वाह ली. अन्य कलाकारों की बात करें तो नीना गुप्ता ने प्रति एपिसोड  50,000, रघुबीर यादव ने 40,000 प्रति एपिसोड फीस ली.

नेट वर्थ
जी न्यूज और एबीपी लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, जितेंद्र कुमार की नेटवर्थ करीब 7 करोड़ है.