menu-icon
India Daily
share--v1

'पहले तो मुझे लव इंटरेस्ट ढूंढना है...', सानिया मिर्जा ने किससे कह दी दिल की बात?

Sania Mirza News: सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा शो में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक अलग होने के बाद उन्होंने उन्होंने कहा है कि अभी मुझे लव इंटरेस्ट ढूंढना है.

auth-image
India Daily Live
sania mirza
Courtesy: Social Media

Sania Mirza News: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग होने के बाद एक बार फिर चर्चा में है. पापुलर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में वो पहुंची और अपने लव लाइफ के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने कहा अभी मुझे लव इंटरेस्ट खोजना है. सोनिया का ये वीडियो कपिल शर्मा शो के एक प्रोमो में सामने आया है. इसमें मैरी कॉम, सानिया नेहवाल और सानिया मिर्जा गेस्ट बनकर पहुंची थी.

बता दें सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. उसके बाद वो इस रिश्ते से अलग हो गईं थी. इसकी पुष्टि उनके परिवार ने जनवरी 2024 में किया था. फिलहाल सानिया अपने बच्चे के साथ दुबई में रहती हैं.

'मुझे लव इंटरेस्ट खोजना है'

नेटफ्लिक्स पर शनिवार कपिल शर्मा के नए एपिसोड से जुड़े प्रोमो को रिलीज किया गया. इसमें कपिल शर्मा के साथ मैरी कॉम, साइना नेहवाल और सानिया शामिल रहीं. इसमें कपिल ने सानिया को शाहरुख खान की बात याद दिलाई. जब उन्होंने एक बार कहा था कि अगर आप पर कोई फिल्म बनती है तो मैं लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाउंगा. इसपर सानिया ने कहा की मुझे पहले लव इंटरेस्ट खोजना है.

कुछ समय पहले छलका था दर्द

कुछ समय पहले सानिया मिर्जा के सोशल मीडिया पोस्ट की काफी चर्चा हुई थी. इसे लेकर लोग दावा कर रहे थे की ये उनका शोएब से अलग होने का दर्द है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था  “अल्लाह आपकी परेशानियों को जानता है. सब्र रखें”. 

शोएब मलिक ने कर ली है शादी

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक साल 2010 में शादी की थी. उनके शादी के बाद भारत और पाकिस्तान में खूब बवाल हुआ था. हालांकि, बाद में मामला शांत हुआ लेकिन, रिश्ता बहुत चल नहीं पाया. साल 2024 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद कुछ समय पहले ही शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है.