menu-icon
India Daily
share--v1

इतने राउंड फायरिंग करने का था इरादा, सलमान खान केस में हो गया बड़ा खुलासा 

Salman Khan Case: सलमान खान फायरिंग केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. शूटर्स सलमान खान के घर पर एक नहीं बल्कि कई राउंड फायरिंग करना चाहते थे.

auth-image
India Daily Live
salman khan

Salman Khan Case: सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा खुलासा हुआ है. बॉलीवुड अभिनेता के घर पर शूटर्स को 10 राउंड गोली चलाने का आदेश दिया गया था. अनमोल विश्नोई ने दोनों शूटर्स को 10 राउंड फायरिंग का आदेश दिया था. दोनों शूटरों को साफ आदेश दिया गया था कि उन्हें एक दो नहीं बल्कि दस राउंड फायरिंग सलमान खान के घर के बाहर करनी है. फायरिंग के लिए एक बंदूक शूटर सागर पाल के पास थी तो दूसरी बंदूक शूटर विक्की गुप्ता के पास थी.

फायरिंग को अंजाम देने के बाद शूटर्स ने बंदूकों को सूरत की ताप्ती नदी में फेंक दिया था. मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस उन बंदूकों को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है. पुलिस की जांच में पता चला है कि शूटर्स को बंदूकें विश्नोई गैंग की ओर से मुहैया कराई गई थीं. बंदूक मिलने के बाद दोनों शूटर्स ने इसका अभ्यास किया और होली के बाद मुंबई लौट आए थे.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद शूटर विक्की गुप्ता ने छोटे भाई सोनू गुप्ता से फोन पर लंबे समय तक बातचीत की है. इसी कारण मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम सोनू से भी लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस ने घटना से जुड़े अधिकांश सबूत जुटा लिए हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में और भी धाराएँ जोड़ सकती हैं. पुलिस ने इस मामले में अब तक 10 लोगों का बयान दर्ज किया है. पुलिस उस कार ड्राइवर का बयान और दर्ज करेगी जिसकी कार से शूटर्स दहिसर से सूरत भाग गए थे.