menu-icon
India Daily
share--v1

बॉलीवुड में एंट्री के लिए आयुष शर्मा ने की थी अर्पिता से शादी? सच बोल गए सलमान के जीजू

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने बताया कि उन पर अर्पिता खान के साथ शादी करने को लेकर काफी आरोप लगाए गए.

auth-image
India Daily Live
aayush

नई दिल्ली: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर चर्चा में है. फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होनी है. रिलीज से पहले एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से जुटे हुए हैं. इसी बीच आयुष ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें की. उन्होंने सलमान खान और अपनी पत्नी अर्पिता खान लेकर कई बातें की. 

इसके साथ ही उन्होंने अर्पिता से शादी करने को लेकर भी खुलकर बात की, उन्होंने इस बात पर रिएक्ट किया कि उन्होंने अर्पिता खान से सिर्फ पैसे और फेमस होने के लिए शादी की है.

आयुष शर्मा ने अर्पिता से शादी करने पर खुलकर बात की

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर मेरे बारे में कई तरह की बाते होती है. लोगों का कहना है कि मैंने अर्पिता से शादी पैसे और फेमस होने के लिए किया है. इतना ही नहीं मैंने फिल्मों में ब्रेक के लिए शादी की. 

आयुष ने आगे कहा कि लोग ये नहीं जानते कि जब मैं अर्पिता से शादी करने वाला था तब मैंने सलमान खान से कहा था कि मुझे फिल्मों में काम नहीं करना है. मैंने उनको बताया कि मैंने 300 ऑडिशन दिए और किसी में सेलेक्ट नहीं हुआ. इस बात पर सलमान भाई ने कहा था- बेटा तुम्हारी ट्रेनिंग अच्छी नहीं रही, अब मैं तुम्हें खुद ट्रेनिंग दूंगा.’

आयुष इमोशनल होकर बोले कि लोगों ने मुझ पर ये आरोप भी लगाए कि अपने साले के सारे पैसे उड़ा दिए और उस पर ऐश की तो क्या मुझे अपनी बैंक डिटेल वगैरह शेयर करने की जरुरत है. आयुष बोले लवयात्री के समय मैंने सलमान भाई को कॉल किया और उनको कहा सॉरी भाई मैंने आपके सारे पैसे उड़ा दिए, फिर जब 'अंतिम' के शेयर ओटीटी को बेचे गए तब जाकर मुझे थोड़ा ठीक लगा.