menu-icon
India Daily
share--v1

Snake Poison Case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, नोएडा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में किया था पेश

Elvish Yadav: बिग-बॉस 2 ओटीटी के विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सांपों के जहर के मामले को लेकर गिरफ्तारी हुई. जहां कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

auth-image
India Daily Live
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग-बॉस-2 ओटीटी के विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सांपों के जहर के मामले को लेकर गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने पहले पुछताछ की, उसके बाद एल्विश को गिरफ्तार किया है. एल्विश से पुछताछ के लिए नोएडा पुलिस के बड़े अधिकारी भी गिरफ्तारी के समय मौजूद थे. एल्विश यादव को गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सूरजपुर कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है, 

नोएडा डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने सांपों के जहर मामले को लेकर बताया कि बीते दिनों 5 और लोगों को गिरफ्तार किया जा चुकी है. इसी कड़ी में एल्विश को गिरफ्तार किया गया है. एल्विश पर आरोप है कि वो उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक संदिग्ध रेव पार्टी में सांप का जहर मुहैया करा रहे थे.

इन पांचों के खिलाफ हुआ था FIR

बीते साल 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर को लेकर FIR दर्ज की थी. जिसमें एल्विश के अलावा राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल थे. वहीं राहुल के पास से 20 ml सांपों का जहर भी मिला था.

एल्विश ने पेश की थी सफाई

इस मामले में एल्विश यादव ने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए अपनी सफाई पेश की थी. उन्होंने कहा था कि उनका खराब करने के लिए ये साजिश हैं. वो नोएडा पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से निवेदन करता हूं कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ 1 परसेंट भी आरोप मिलता है तो मैं इसका जिम्मेदार हूं. मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

कोर्ट में हुई पेशी

एल्विश यादव को गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस ने सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.