menu-icon
India Daily
share--v1

यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने दर्ज किया मुकदमा

मशहूर यूट्यूबर व बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं. यूट्यूबर को जल्द ही ईडी समन करेगी.

auth-image
India Daily Live
elvish

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर व बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ईडी ने इनके खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. अब जल्द ही इस मामले में एल्विश यादव को समन भेजा जाएगा.

बता दें कि पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता की शिकायत पर एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. नोएडा के सेक्टर 49 थाने में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की कई धाराओं के तहत ये शिकायत दर्ज की गई. इस मामले में एल्विश समेत चार सपेरों और पांच लोगों को संस्था की मदद से हिरासत में लिया गया था.

अब, ईडी एक बार फिर से इस मामले में एक्शन में आ गई है और ईडी के अधिकारी एल्विश से उनके पास लग्जरी गाड़ियों के बारे में पूछताछ करेगी. 

एल्विश यादव और विवादों का गहरा नाता है, वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं. यूट्यूबर पर सापों के जहर की तस्करी का आरोप लगा था जिसके कारण उनको पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लगभग 6 दिन जेल में बिताने के बाद एल्विश यादव जेल से बाहर आ गए थे. जेल से बाहर आने के बाद एल्विश ने एक अपना एक व्लॉग शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो निर्दोष हैं. एल्विश यादव जब जेल में थे तब उनके पिता ने कहा था कि एल्विश जितनी भी गाड़ियों से घूमते हैं सब किराए की गाड़ी हैं. 

नोएडा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर, ईडी ने यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट ईसीआईआर दर्ज की है. यह मामला ईडी लखनऊ जोनल कार्यालय ने दर्ज किया है. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप का जहर बेचने के आरोप में एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था