menu-icon
India Daily
share--v1

इन 3 राशि वालों का जीवन होने वाला है खुशहाल, जब गुरु और शुक्र मिलकर करेंगे कमाल

Jupitar-Venus Transit: मई के महीने में शुक्र वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इससे वृषभ राशि में पहले से ही मौजूद गुरु के साथ वे युति बनाएंगे. गुरु और शुक्र की युति बनते ही कुछ राशि वालों का जीवन बिल्कुल राजा समान होने वाला है. 

auth-image
India Daily Live
yuti
Courtesy: freepik

Jupitar-Venus Transit: आगामी 19 मई को धन, यश, वैभव और भोग-विलास के कारक शुक्र ग्रह वृषभ राशि में गोचर करेंगे. शुक्र के गोचर करने से उनकी यहां पहले से ही मौजूद गुरु ग्रह के साथ युति बन जाएगी. 

ज्योतिष के अनुसार जब भी दो ग्रह मिलकर कोई युति बनाते हैं तो यह कुछ राशि वालों पर अनुकूल तो कुछ पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है. 19 मई को शुक्र के गोचर के बाद गुरु और शुक्र की यह युति 11 जून तक रहने वाली है. इसका मतलब है कि कुछ राशि वालों के लिए 11 जून तक का समय बेहद शानदार रहने वाला है. आइए जानते हैं कि गुरु और शुक्र की वृषभ राशि में बनने वाली युति किन राशि वालों के लिए अच्छी रहने वाली है. 

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए यह युति शानदार समय लेकर आएगी. इस दौरान माता लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर निरंतर बनी रहेगी. इसके साथ ही आपको व्यापार से भी बंपर लाभ होगा. धन आगमन के योग हैं. आपका मन खुश रहेगा. संतान से संबंधित शुभ समाचार मिलने से आप खुश रहेंगे. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बनने वाली यह युति काफी लाभकारी साबित होने वाली है. आपकी आय बढ़ेगी और आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है. घर-परिवार का माहौल आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. व्यापार के लिए भी गोचर काफी शुभ रहने वाला है. 

कर्क राशि 

गुरु और शुक्र की वृषभ राशि में बनने वाली युति कर्क राशि वालों के लिए काफी अच्छी रहने वाली है. आपको करियर में सफलता के साथ ही नए मुकाम मिलने के योग हैं. अगर कहीं पर धन रुका हुआ है तो वह भी वापस मिलेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. अगर आप सिंगल हैं तो आपकी लाइफ में किसी का आगमन होने वाला है.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.