menu-icon
India Daily
share--v1

Raj Kundra: 'गंदी फिल्में' बनाकर फंसे थे राज कुंद्रा, ED ने जब्त की 97 करोड़ की संपत्ति, शिल्पा शेट्टी का फ्लैट भी गया

Raj Kundra: बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 97 करोड़ की प्रॉपर्टी को ईडी ने जब्त कर ली है. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी का फ्लैट भी जब्त किया गया है.

auth-image
India Daily Live
raj kundra

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी को ईडी ने जब्त कर ली है. खबरों की मानें तो इस प्रॉपर्टी की कीमत 97 करोड़ की है. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी का फ्लैट भी जब्त कर लिया गया है. 

ईडी मुंबई ने पीएमएलए, 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की चल और अचल और संपत्तियों को अस्थायी रूप से जब्त कर लिया है. इसमें इनका जुहू में स्थित एक फ्लैट, जिसमें शिल्पा शेट्टी के नाम पर रजिस्टर एक बंगला भी शामिल है. 

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2018 में ईडी ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी. ये पूछताछ 2000 करोड़ के बिटकॉइन घोटाला मामले में थी. प्रवर्तन निदेशालय ने बताया था कि राज कुंद्रा से पूछताछ की गई लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का इस घोटाले में कोई भूमिका है या नहीं, या वह सिर्फ पीड़‍ित हैं. लेकिन अब ईडी का इस तरह से संपत्ति जब्त करना कुंद्रा के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है.

इसके अलावा राज कुंद्रा का साल 2021 के पोर्नोग्रॉफी मामले में भी नाम सामने आया था. इस मामले के कारण राज कुंद्रा जेल भी गए थे. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति को अभी हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां उनके साथ उनके उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी, और बच्चे भी दिखाई दिए. जब से राज कुंद्रा को पोर्नोग्रॉफी मामले में गिरफ्तार किया गया था.

उसके बाद जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने मीडिया से खुद के चेहरे को छिपाना शुरू कर दिया. उन्हें अक्सर चेहरे पर मास्क लगाए हुए देखा गया. हालांकि, जब इनकी फिल्म UT 69 रिलीज होने वाली थी तब उन्होंने अपने चेहरे से मास्क हटाया और मीडिया को पोज दिया.