menu-icon
India Daily
share--v1

कैसरंगज से मिलेगा टिकट या कटेगा? बृजभूषण सिंह ने दे दिया जवाब

Brijbhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह से जब कैसरगंज सीट से टिकट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. इस सीट पर अभी तक सस्पेंस बनाकर है.

auth-image
India Daily Live
brijbhushan singh

Brijbhushan Singh: उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने लगभग सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. एक सीट की बड़ी चर्चा है, ये सीट कैसरगंज की है. यहां के सांसद बृजभूषण शरण सिंह दावा तो कर रहे हैं कि ये सीट उनकी है, लेकिन पार्टी ने अभी तक चुप्पी साध रखी है. बाहुबली छवि के नेता बृजभूषण ने अब अपनी दावेदारी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

बृजभूषण शरण सिंह से जब कैसरगंज सीट से टिकट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. बृजभूषण ने श्रीरामचरितमानस का दोहा सुना दिया उन्होंने कहा, "होइए वह जो राम रचि राखा." बता दें कि बीजेपी ने कैसरगंज से अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. अभी तक सस्पेंस बनाकर रखा है. 

बृजभूषण महिला पहलवानों के लगाए यौन शोषण मामले में आरोपी हैं. बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के गंभीर आरोप हैं. उनके खिलाफ हरियाणा के पहलवानों ने मोर्चा खोला है. उनके खिलाफ पॉक्सो के मामले भी दर्ज हैं. अगर बीजेपी उन्हें टिकट देती है तो अपने लिए सियासी मुश्किलें ही खड़ी करेगी. शायद यही वजह है कि बीजेपी अभी तक उन्हें टिकट देने से बचती नजर आ रही है. 

महिला पहलवानों द्वारा लगाए आरोपों का मामला कोर्ट में चल रहा है. बीजेपी इसलिए अभी तक उन्हें उम्मीदवार घोषित नहीं कर रही है. कैसरगंज में चुनाव पांचवें चरण में हैं. ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि पार्टी इस सीट पर फैसला देर से करेगी.