share--v1

Vikrant Massey: अपने पुराने ट्वीट को लेकर '12वीं फेल एक्टर' विक्रांत मैसी का माफीनामा पोस्ट, कहा- मैं कुछ कहना चाहूंगा

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने अपने पुराने ट्वीट को लेकर अब माफीनामा पोस्ट किया है जो कि अब काफी वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. एक्टर ने अपने पुराने ट्वीट को लेकर माफी मांगी है. दरअसल, उन्होंने साल 2018 में एक ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी बुरा भला कहा था. हालांकि, 6 साल बाद अब एक्टर ने माफी मांग ली है.

विक्रांत मैसी का माफीनामा पोस्ट

विक्रांत मैसी ने अपने पुराने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा- अब विक्रांत मैसी ने अपने पुराने ट्वीट को सोशल मीडिया पर एक बार रिशेयर करते हुए लिखा-, '2018 के ट्वीट के संबंध में 'मैं कुछ कहना चाहूंगा. मेरा इरादा कभी हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या उनका अपमान करना नहीं था. लेकिन अगर मैं हंसी-मजाक में किए गए अपने ट्वीट को देखूं तो मुझे ये गलत भी दिख रहा है क्योंकि यही बात उस अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी.'

क्या है पूरा मामला

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया था उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना पर विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. एक्टर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक कार्टून शेयर किया था. यह एक एडिटोरिलल कार्टून था, जिसमें देवी सीता भगवान राम से कहते हुए दिख रही हैं कि, 'मुझे बहुत खुशी है कि मेरा अपहरण रावण ने किया था, आपके भक्तों ने नहीं!' साथ ही कैप्शन में लिखा था, 'आधे पके आलू और आधे पके हुए राष्ट्रवादी से केवल पेट में दर्द ही होगा.' हैशटैग कठुआ केस, हैशटैग उन्नाव, हैशटैग शेम.

Also Read