menu-icon
India Daily
share--v1

दो बीवियों वाला यूट्यूबर, रैपर, बॉक्सर, बिग बॉस OTT के घर में कौन-कौन पहुंचा?

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन कल से शुरू हो गया. शो को अनिल कपूर ने होस्ट किया और इस बार शो में 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया जिसमें पहला नाम वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित का है. चंद्रिका संग अनिल कपूर ने काफी मस्ती-मजाक किया और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल किया जिसका जवाब उन्होंने दिया. आइए जानते हैं किस-किस कंटेस्टेंट ने शो में हिस्सा लिया.

auth-image
India Daily Live
Bigg boss
Courtesy: Social Media

Bigg Boss Contestant: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन कल से शुरू हो गया. शो की शुरुआत अनिल कपूर के अमेजिंग डांस से हुई. एक्टर ने इसमें जमकर डांस किया. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट को बुलाना शुरू किया. पहली कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें पहली कंटेस्टेंट वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित हैं. चंद्रिका के साथ अनिल कपूर ने काफी बातें की और उनके हाथों का वड़ा पाव भी खाया. इसके बाद चंद्रिका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ बताया.

पॉलोमी दास

इसके बाद दूसरी कंटेस्टेंट 'नागिन' फेम पॉलोमी दास दिखाई दी. इन्होंने महिलाओं के लिए काफी आवाज उठाई. नॉन-वेज खाने (बंगाली होने के नाते) से लेकर महिलाओं के लिए अलग शौचालय बनाने तक की डिमांड रखी. 

रैपर नैजी

पॉलोमी के अलावा रैपर नैजी भी दिखाई दिए. नैजी से अनिल कपूर ने सवाल किया कि वह अंडरग्राउंड क्यों रहते हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया-, 'एक कलाकार का असली सार अंडरग्राउंड रहना है. 

नीरज गोयत

चौथे कंटेस्टेंट भारतीय बॉक्सर नीरज गोयत ने एंट्री ली. इन्होंने शो में एंट्री लेने के बाद अनिल कपूर संग मस्ती की और शो के होस्ट ने नीरज के इंग्लिश का भी टेस्ट लिया. 

अरमान मलिक

वहीं यूट्यूबर अरमान मलिक भी अपनी दोनों पत्नी कृतिका मलिक और पायल मलिक संग शो में पहुंचे. तीनों ने शो में पहुंचने के बाद खुद की लाइफ को लेकर काफी कुछ खुलासा किया.

सना सुल्तान

इसके अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सना सुल्तान भी दिखाई दी थी. सना ने शो में एंट्री लेने के बाद अनिल कपूर के लिए शायरी भी सुनाई.

मुनीषा खटवानी

टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी भी शो में पहुंची. अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी सोनम कपूर का भी टैरो कार्ड उन्होंने Read किया था.

साई केतन राव

शो में एक्टर साई केतन राव भी पहुंचे. इन्होंने शो में पहुंचते ही अपने संघर्ष के बारे में बात की और इमोशनल हो गए. साई केतन राव ने शो में धमाकेदार एंट्री की जिसको देख सभी इंप्रैस हो गए.

दीपक चौरसिया

जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया भी बिग बॉस के शो में पहुंचे. शो में पहुंचते ही उन्होंने विशाल से तीखे सवाल पूछे. साथ ही उन्होंने अनिल कपूर से भी खूब बातें की. 

विशाल पांडे

टिक-टॉक से फेमस हुए विशाल पांडे को तो आप जानते हैं. अक्सर अपने रील्स से लोगों को इंप्रैस करने वाले विशाल अब बिग बॉस शो में पहुंच चुके हैं.