share--v1

Elvish Yadav: मुनव्वर फारुकी के जेल जाते ही एल्विश यादव ने किया पोस्ट, कहा- 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू..'

Elvish Yadav: 26 मार्च दिन को मंगलवार को हुक्का बार पर रेड पड़ने पर कॉमेडियन मुनव्वर को हिरासत में लिया गया. अब उनकी गिरफ्तारी पर एल्विश यादव ने चुटकी ली है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: अभी हाल ही में एल्विश यादव को सांप के जहर की तस्करी मामले में जमानत मिली है. लगभग 6 दिन हिरासत में रहने के बाद बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश को जमानत मिली.

अब एल्विश निकले और 'लॉकअप' और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी हिरासत में गए. 26 मार्च दिन को मंगलवार को हुक्का बार पर रेड पड़ने पर कॉमेडियन मुनव्वर को हिरासत में लिया गया.

मुनव्वर के जेल जाने पर एल्विश की प्रतिक्रिया

दरअसल, मुनव्वर पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 या COTPA, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, बाद में पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. मुनव्वर के जेल जाते ही ये खबर आग की तरह फैल गई और उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देने लगे. अब इस बीच मुनव्वर के दोस्त और बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने उनके जेल जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने मुनव्वर के जेल जाने पर चुटकी ली और पोस्ट में लिखा- 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या?' अब एल्विश का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, यूट्यूबर ने मुनव्वर के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन उनकी पोस्ट से साफ है कि उन्होंने उनके लिए ही ये पोस्ट लिखी है.

एल्विश यादव के इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उससे अच्छा जाओ ही मत बिग बॉस में, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- एल्विश बिग बॉस वजह नहीं सिर्फ सांपो का जहर बेचने जैसे गैरकानूनी धंधे करने वालों का भी बुरा वक्त आता है.

Also Read