share--v1

Heeramandi: खुशखबरी! संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी की रिलीज डेट को दिखाई हरी झंडी, रिलीज डेट का किया ऐलान

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' काफी दिनों से चर्चा में थी. अब डायरेक्टर ने इस सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली अपनी किसी फिल्म के बारे में ऐलान कर दें उसके बाद तो फैंस के मन में बेकरारी होने लगती हैं कि कब फिल्म रिलीज हो और कब हम उसे देखें. अब पिछले साल संजय लीला भंसाली ने मल्टीस्टार कास्ट की एक सीरीज की घोषणा की थी जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. अब वो घड़ी आ गई क्योंकि डायरेक्टर ने इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. 

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' काफी दिनों से चर्चा में थी. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं जिनको साथ देखना फैंस के लिए भी किसी उत्साह से कम नहीं है.

इस दिन होगी वेब सीरीज रिलीज

भंसाली ने पहले इसका पोस्टर और फिर इसकी कास्ट का लुक जारी किया था. एक्ट्रेसेस के फर्स्ट लुक को देख हर कोई इनकी तारीफ कर रहा था. अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को काफी अनोखे अंदाज में पेश किया है. दरअसल, यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 1 मई, 2024 को रिलीज की जाएगी. 

इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में किया गया. ड्रोन के माध्यम से ऊपर आसमान में इस सीरीज का नाम और रिलीज डेट लिखा गया जो फैंस के लिए सरप्राइज था. इस कार्यक्रम में हीरामंडी की सारी स्टार कास्ट मौजूद रही लेकिन इस बीच सबने अदिति राव हैदरी को काफी मिस किया जो कि अपनी शादी के कारण यहां शामिल नहीं हुईं. बरहाल अदिति के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल दिखाई दीं.

Also Read