share--v1

मां के लिए अंशुला ने दी स्पीच, सुनते ही रो पड़े अर्जुन कपूर; सौतेली बहनों ने बरसाया है प्यार

मोना सुरी की आज 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में अंशुला ने मां के लिए स्पीच दी है जिसको बड़े भाई अर्जुन कपूर अपने फोन से रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर के बीच का बॉन्ड काफी गहरा है और बोनी कपूर की पहली पत्नी और इनकी मां मोना सुरी कपूर के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला ने एक दूसरे का काफी ख्याल रखा है. दोनों अक्सर अपनी मां के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अब इस बीच दोनों भाई-बहन ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी मां को याद किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मोना सुरी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी आज

दरअसल, मोना सुरी की आज 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में अंशुला ने मां के लिए स्पीच दी है जिसको बड़े भाई अर्जुन कपूर अपने फोन से रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे स्पीच के बाद दोनों भाई-बहन एक दूसरे से गले मिलकर इमोशनल हो जाते हैं.

अर्जुन कपूर ने लिखा ये कैप्शन

अपनी मां की 60वीं बर्थड एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने एक स्पेशल इवेंट का आयोजन किया था. इसी मौके पर अंशुला ने मां को याद करते हुए स्पीच दी थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन और अंशुला ने मां की कही बातों को कैप्शन में लिखा- 'जैसा कि मेरी मां हमेशा ही कहा करती थीं- रब राखा.'

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने किया कमेंट

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की इस पोस्ट पर हर किसी ने रिएक्ट किया है. इसमें इनकी सौतेली बहन खुशी कपूर ने लिखा- लव यू. वहीं जाह्नवी कपूर ने भी खूब सारी हार्ट की इमोजी बनाई है. इधर पिता बोनी कपूर ने लिखा कि मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं मेरे बच्चों.

Also Read

First Published : 06 February 2024, 09:26 PM IST