menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार की लड़की, पुणे का कारोबारी, अवैध संबंध के बाद मर्डर की हैरान करने वाली कहानी

पुणे का 46 साल का एक कारोबारी 25 साल की लड़की के साथ अवैध संबंध में था. वह उस लड़की पर शादी का दवाब बना रहा था. उसकी इस जिद्द ने जान ले ले ली.

auth-image
Gyanendra Sharma
Crime News

नई दिल्ली: पुणे के एक कारोबारी का गुवाहाटी में मर्डर हुआ. इसके हत्या के तार कोलकाता और बिहार से जुडे़ हैं. ये कहानी पुणे के कारोबारी संदीप सुरेश कांबले की हत्या का है. सोमवार को कांबले  का शव गुवाहाटी के एक फाइव स्टार होटल के कमरे में मिला. पुलिस ने जांच की तो हैरान करने वाली कहानी सामने आई है. मर्डर के आरोप में बंगाल के एक कपल को पकड़ा गया है.

25 साल की लड़की से अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि हमने जांच किया तो पता चला कि कारोबारी का एक लड़की से अवैध संबंध था. इस हत्या में लव ट्राएंगल है. 46 साल का कारोबारी कांबले पुणे का रहने वाला था. वह एक 25 साल की लड़की के साथ संबंध में था. दोनों की मुलाकात कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई थी. इसके बाद दोनों मिलने लगे. लड़की का नाम अंजलि शॉ है और वह बिहार की रहने वाली है. उसका एक साथी है जिसका नाम विकास कुमार शॉ है. दोनों कई सालों से कोलकाता में रह रहे थे. 

ब्लैकमेलिंग करने लगा था कारोबारी

पुलिस ने बताया कि अंजलि और संदीप के बीच अवैध संबंध था. दोनों कोलकाता और पुणे में एक दूसरे से मिलते थे. संदीप इस रिश्ते में सीरियस हो गया और लड़की से शादी की मांग करने लगा. अंजलि ने शादी ने इनकार कर दिया. इसके बाद संदीप भड़क गया और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. अंजलि की आपत्तिजनक फोटो उसके परिवार वालों को भेजने लगा. इससे परेशान होकर अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड से साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

अंजलि ने प्लान बनाया और संदीप को मिलने के लिए कोलकाता बुलाया. लेकिन संदीप ने गुवाहाटी में मिलने को कहा. उसने अंजलि की फ्लाइट की टिकट बनाई और उसके लिए पांच सितारे होटल में कमरा बुक कराया. विकास भी उसी होटल में एक कमरा बुक करता है. दोनों ने मिठाई में भांग मिलाकर संदीप को खिलाया और फोटो डिलीट कराना चाहते थे. 

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बनाया प्लान

संदीप ने जब लड्डू खाया को उसे बेचैनी होने लगी. तभी विकास कमरे में आ धमका. दोनों के बीच झड़पर हुई जिसमें संदीप को गंभीर चोट लग गई. उसकी हालत खराब होता देख विकास वहां से फरार हो गया. उसने जाते-जाते रिसेप्शन पर संदीप के घायल होने की जानकारी दी. घटना के बाद विकास और अंजलि दोनों शहर से भागने के फिराक में थे. लेकिन पुलिस ने कोलकाता जाने से पहले उन्हें पकड़ लिया.