share--v1

Alia Bhatt: लंदन में आलिया भट्ट ने गुनगुनाया 'इक कुड़ी', सुनते ही भारतीय फैंस ने ली चुटकी

Alia Bhatt: 'होप गाला 2024' का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट 'इक कुड़ी' गाना गाती दिखीं. इस वीडियो को देख नेटिजन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: आलिया भट्ट जिनका बॉलीवुड में सिक्का चलता है. वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों से ही फैंस को इंप्रैस करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. राहा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को काफी अच्छे से संभालती हैं. वह मां बनकर राहा की देखभाल भी काफी अच्छे से करती हैं, वहीं अपने काम को भी पूरी शिद्दत से करती हैं. 

आलिया भट्ट को अभी हाल ही में लंदन के प्रतिष्ठित इवेंट 'होप गाला 2024' में देखा गया जिसकी मेजबानी एक्ट्रेस ने की. इसके साथ, वह भारतीय NGO, 'सलाम बॉम्बे' के लिए कुछ पैसे जमा करना चाहती हैं, जो बच्चों के कल्याण की देखभाल करता है. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लंदन में आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

Alia Bhatt का ये वीडियो 'होप गाला 2024' का है जिसमें वह लोगों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में हर्षदीप कौर हैं जो कि गाना गाते हुए उनके पास आती है और उनको गाने के लिए कहती है. तब आलिया 'इक कुड़ी' गाती हैं. राहा की मम्मी गाने की दो लाइनें गाती है जिसको सुनते ही वहां बैठे लोग उनके लिए तालियां बजाने लगते हैं. वीडियो को देखकर साफ समझ आता है कि आलिया का ये गाना वहां मौजूद लोगों को पसंद आया.

इस इवेंट के लिए, आलिया ने साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने हल्का मेकअप रखा और अपने बालों को खुला रखा है, हमेशा की तरह आलिया बेहद सुंदर लगीं.  

वीडियो को देख यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. एक यूजर ने लिखा कितना अच्छा गाना गाया है. वहीं दूसरे ने लिखा आलिया के पास टैलेंट की कमी नहीं है, वहीं कुछ नेटिजन्स आलिया का मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पता नहीं क्या गा दिया सुनाई भी नहीं दिया. वहीं दूसरे ने लिखा साड़ी और टेबल क्लॉथ एक ही थान का है क्या.

Also Read