menu-icon
India Daily
share--v1

'राम नाम सत्य है' भी करवा देते हैं, अलीगढ़ में सीएम योगी ने क्यों कही ये बात?

Lok Sabha Election: यूपी के अलीगढ़ में सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और अपने मजबूत शासन काल का जिक्र किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम राम को लाते ही नहीं है, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं.

auth-image
India Daily Live
CM YOGI

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियां कर रहा हैं. प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रैली कर सीएम योगी लोगों से बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान वह अपनी शासन व्यवस्था का भी जिक्र कर रहे हैं. अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा है कि हम राम को लाते ही नहीं है, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं.

अलीगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 500 सालों के बाद रामलला ने भी अयोध्या में होली खेली है. हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं है बल्कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है उसका 'राम नाम सत्य है' भी करवा देते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका 'राम नाम सत्य' भी तय है.

सीएम योगी ने क्यों कही ये बात

हम राम को लाते ही नहीं है, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं. सीएम योगी ने ये बातें अपनी मजबूत शासन व्यवस्था के संदर्भ में कही है. सीएम योगी के इस कथन का आशय है कि अगर कोई व्यक्ति  समाज के लिए खतरा बनेगा तो उसका 'राम नाम सत्य' तय है.

10 साल पहले का सपना हकीकत में बदला

सीएम  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 10 साल पहले का सपना आज हकीकत में बदल गया है और इसके पीछे की वजह आपकी एक वोट की कीमत है. उन्होंने कहा कि एक गलत वोट से देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलता था. एक गलत वोट के चलते देश अराजकता और उपद्रव का माहौल बन जाता था.

BJP को वोट देने से बन रहा भविष्य

सीएम योगी ने आगे कहा कि जब आपने अपना वोट पीएम मोदी को दिया तो आपको अपना भविष्य बनता हुआ दिखाई दे रहा है. आप देखो आज वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर, हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट, डिफेंस कॉरिडोर, मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय, फैक्ट्रियां बनाई जा रही है जो सिर्फ और सिर्फ आपके वोट की ताकत है.