menu-icon
India Daily
share--v1

Mandi Lok Sabha: जिसे 'छोटा पप्पू' कह रही थीं कंगना रनौत, मंडी सीट पर वही देगा चुनौती, कांग्रेस ने किया ऐलान

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने 16 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में गुजरात के 4, हिमाचल प्रदेश के 2, चंडीगढ़ के एक और ओडिशा के 9 लोकसभा सीट पर पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इस लिस्ट में पार्टी ने हिमाचल की मंडी सीट से विक्रमादित्य को टिकट दिया है. 

auth-image
India Daily Live
mandi

Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में 16 उम्मीदवारों का नाम का ऐलान किया गया है. इस सूची में गुजरात के 4, हिमाचल प्रदेश के 2, चंडीगढ़ के एक और ओडिशा के 9 लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है.

कांग्रेस ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मनीष तिवारी को तो वहीं मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि विक्रमादित्य सिंह वही नेता हैं जिन्हें  मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना ने 'छोटा पप्पू' बताया था. 

बता दें कि मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने बीते दिनों बीफ के मुद्दे पर कंगना रनौत पर हमला बोला था. विक्रमादित्य सिंह के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘छोटा पप्पू’ कहा था. 

गुजरात की 4 सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान

कांग्रेस की इस लिस्ट में गुजरात के चार लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. पार्टी ने मेहसाणा सीट से रामजी ठाकोर, राजकोट सीट से परेशभाई धनानी, अहमदाबाद ईस्ट से हिम्मत सिंह पटेल और नवसारी सीट से नैसाढ़ देसाई को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है.

हिमाचल की 2 सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान

हिमाचल प्रदेश के दो लोकसभा सीट पर भी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से पार्टी ने विक्रमादित्य को तो वहीं शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उम्मीदवार बनाया गया है.

ओडिशा की 9 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान

इस लिस्ट में ओडिशा के 9 लोकसभा सीट पर भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. पार्टी ने बालासोर सीट से मोहन हेम्बराम, भदरक सीट से अनंत प्रसाद सेठी, जजपुर सीट से आंचल दास, ढेंकानाल सीट से सुष्मिता बेहरा, केंद्रपड़ा सीट से सिद्धार्थ स्वरूप दास, जगतसिंहपुर एससी सीट से रबिंद्र कुमार सेठी, पुरी से सुचारिता मोहंती और भुवनेश्वर सीट से यासिर नवाज को उम्मीदवार बनाया है.