menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 'तूफान के बाद'...गोयनका-राहुल के बीच बवाल के बाद अथिया शेट्टी ने की ये रहस्यमयी पोस्ट

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है. इस बात के संकेत दोनों के बीच हुई ताजा मुलाकात की एक फोटो ने दिया है.

auth-image
India Daily Live
Sanjiv Goenka Meet KL Rahul

IPL 2024: आईपीएल 2024 में एक तरफ जहां मैचों का रोमांच है तो वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका चर्चा में बने हुए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार के बाद वो केएल राहुल पर सरेआम भड़के थे, जिसका वीडियो सामने आने पर बवाल मचा था. कई दिग्गजों ने उनके रवैए को गलत करार दिया था, लेकिन उसके बाद 14 मई को गोयनका और केएल राहुल के बीच मुलाकात की एक ताजा फोटो सामने आई है, जिसने यह बता दिया कि दोनों के बीच सबकुछ सही है.

थिया शेट्टी ने एक रहस्यमयी पोस्ट किया

इस मुलाकात के बाद केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने एक रहस्यमयी पोस्ट किया, जो काफी ज्यादा चर्चा में है. अथिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट लिखा, जिसे उनके जवाब के तौर पर कनेक्ट करके देखा जा रहा है. अथिया ने लिखा 'तूफान के बाद की शांति.' फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट पति केएल राहुल के लिए शेयर किया है.

Athiya Shetty
Athiya Shetty


13 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने टीम के कप्तान केएल राहुल के लिए अपने दिल्ली आवास पर डिनर के लिए बुलाया था, जिसमें वे राहुल के साथ गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आए. इनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, जिसे देखकर फैंस भी खुश हैं.

कप्तानी छोड़ने की खबरों पर लगा विराम

संजीव गोयनका और राहुल की ताजा फोटो सामने आने के बाद उन अफवाहों पर भी विराम लग गया है, जिनमें राहुल के लखनऊ टीम छोड़ने का दावा किया जा रहा था. कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि अब राहुल को कप्तानी से हटाया जा सकता है, लेकिन इस एक फोटो ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.

आईपीएल 2024 में LSG का प्रदर्शन

दरअसल, इस सीजन आईपीएल में लखनऊ की टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. टीम ने 13 में से अपने 7 मैच हार हे हैं. उसके पा सिर्फ 12 अंक हैं और प्वाइंट टेबल में वे 7 वें नंबर पर है. इस टीम को अपना एक मुकाबला और खेलना है. दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद इस टीम का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट गया. 

Topics