menu-icon
India Daily
share--v1

नहीं रही यूट्यूब पर धमाल मचाने वाली ये मशहूर जोड़ी, 7वीं मंजिल से कूद कर दी जान

Youtuber Couple Suicide: हरियाणा के झज्जर में एक कपल ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

auth-image
India Daily Live
Youtuber Couple Suicide

Youtuber Couple Suicide: हरियाणा के झज्जर में एक  यूट्यूबर कपल ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाले कपल ग्रेविट और नंदिनी उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पिछले एक महीने से यह कपल इसी बिल्डिंग में रह रहे थे. पुलिस ने बताया कि कपल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आगे कहा कि इस बात की जांच चल रही है  कि कपल ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

हाल में ही बहादुरगढ़ आया था कपल

आत्महत्या करने वाले कपल एक यूट्यूब चैनल चलाते थे और दोनों फिल्में बनाते थे. यह कपल हाल में ही उत्तराखंड के देहरादून से अपनी टीम के साथ बहादुरगढ़ आए थे. जहां वह एक अपार्टमेंट में 7वीं मंजिल पर फ्लैट लेकर अपने कुछ साथियों के साथ रह रहे थे. 

दोनों के बीच बहस हुई थी- पुलिस 

पुलिस की माने  तो एक फिल्म की शूटिंग के बाद यह कपल देर रात अपने घर लौटे थे और फिर आज सुबह करीब 6 बजे यह कठोर कदम उठाया. पुलिस के आगे बताया कि कपल के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. इस केस में जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच जारी है और जांच परिणाम के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.