share--v1

ममता जी के साथ दगा नहीं करूंगा, TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एनडीए की जीत पर किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election: टीएमसी के दिग्गज नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज बिहार की राजधानी दिल्ली पहुंचे. इस दौरान इंडिया डेली लाइव ने उनसे कई सवालों के लेकर बातचीत की. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगामी चुनाव में एनडीए के 400 सीट पर जीत दर्ज करने के दावे, आप नेता संजय सिंह को जमानत मिलने समेत कई मुद्दों पर बातचीत की.  

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों ने उनसे अजय निषाद के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जिस दल से आए हैं वहां जरूर कुछ परेशानी हुई होगी. उन्होंने कहा कि अजय निषाद के कांग्रेस में आने पर कांग्रेस को बल मिलेगा.

पीएम मोदी ने बिहार दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है लोग आते जाते रहेंगे. आगामी चुनाव में एनडीए के 400 सीट जीतने के लक्ष्य पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अगर सौभाग्य होगा उनका तो डेढ़ पौने दो सौ सीट जीत पाएंगे.

रवि शंकर प्रसाद पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज

बिहार की पटना साहिब सीट को लेकर उनसे जब सवाल किया गया कि इस सीट से जनता की मांग थी कि ऋतुराज सिन्हा को उम्मीदवार बनाया जाए लेकिन पार्टी ने रविशंकर प्रसाद को बार फिर टिकट दिया है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऋतुराज जी को मैं जानता हूं, बहुत अच्छे लड़के हैं. उन्होंने कहा कि उसकी लोकप्रियता है बहुत काम किया है और काम कर रहे हैं. वहीं, रवि शंकर प्रसाद का नाम ना लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकता हूं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना .

ममता जी के साथ दगा नहीं करूंगा- शत्रुघ्न सिन्हा

बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहारी बाबू भी हूं बंगाली बाबू भी हूं और सबसे बड़ा हिंदुस्तानी बाबू हूं. वहीं, बिहार से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता जी देश की सबसे कद्दावर नेता हैं. उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास जताया है मैं उनके साथ दगा करूं या संभव नहीं है.

AAP के सभी नेताओं की जीत होगी- शत्रुघ्न सिन्हा

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को जमानत मिलने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि सत्यमेव जयते, बहुत अच्छा लगा आज जिस तरह से ईडी के पास सवालों का जवाब नहीं था. इससे  यह साफ है कि संजय सिंह को फंसाया गया था. उन्होंने कहा कि संजय सिंह ऊपर जिस तरह के बिना किसी सबूत के मुकदमें किए गए हैं उसे देखकर मुझे लगता है कि केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के मामले में भी कुछ ऐसा ही है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है सब विजयी होकर, बेदाग होकर जेल से बाहर निकलेंगे.

Also Read