share--v1

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, 17 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से एक और लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में पार्टी ने 17 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. 

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में पार्टी ने 17 लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश के 5, बिहार की तीन, ओडिशा की 8 और पश्चिम बंगाल की 1 लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों  के नाम का ऐलान किया है.  

कांग्रेस की ओर से जारी उम्मीदवारों की नई सूची में बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट से मोहम्मद जावेद, भागलपुर लोकसभा सीट से अजीत शर्मा को और कटिहार लोकसभा सीट से तारिक अनवर को उम्मीदवार बनाया गया है. इसके अलावा पार्टी ने पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग सीट से मुनीष तमांग को उम्मीदवार बनाया है.

आंध्र प्रदेश के इन सीटों पर उतारे उम्मीदवार

कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश की काकीनाडा सीट से एमएम पल्लम राजू, राजमुंदरी सीट से गिडुगू रुद्र राजू, बापाटला सीट से जेडी सलीम, कुर्नूल सीट से पीजी रामपुल्ला यादव, काडापा सीट से वाईएस शर्मिला रेड्डी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है.

ओडिशा की 8 सीटों पर भी उम्मीदवारों का ऐलान

कांग्रेस ने ओडिशा की बाड़गढ़ सीट से संजय भोई, सुंदरगढ़ सीट से जर्नादन देहुरी, बोलंगीर सीट से मनोज मिश्रा, कालाहाड़ी सीट से द्रौपदी मांझी, नबरंगपुर सीट से भुजबल मांझी, कंधमाल सीट से अमीर चंद नायक, बेहरामपुर सीट से रश्मि रंजन पटनायक, कोरापट सीट से सप्तगिरी शंकर को उम्मीदवार बनाया है.