menu-icon
India Daily
share--v1

Vote डालने जाना है तो ये कंपनी फ्री में देगी कैब, समझ लीजिए कैसे उठाना है फायदा

Rapido Free Ride: गाजियाबाद में रहने वाले लोगों के लिए रौपिडो ने वोट डालने के लिए फ्री राइड देने का ऐलान किया है. आइए जानते हैं इस सुविधा का कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है.  

auth-image
India Daily Live
rapido free ride

Rapido Free Ride: लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए एक कंपनी से फ्री में कैब की सुविधा देने का ऐलान किया है. गाजियाबाद के रहने वाले लोगों के लिए रैपिडो ने वोट डालने के लिए फ्री राइड्स देने का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर दी है.

रैपिडो ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि गाजियाबाद में वोटर्स को फ्री राइड ऑफर की जाएंगी. कंपनी ने पोस्ट में लिखा है कि आपकी जिम्मेदारी, हमारी सवारी. चलो गाजियाबाद वोट डालने चलें. फ्री राइड लेने के लिए यूजर्स को स्पेशल कोड VOTENOW का इस्तेमाल करना पड़ेगा. रैपिडो बुकिंग के दौराव इस कोड का इस्तेमाल करके यूजर्स फ्री राइड का लाभ ले सकते हैं.

गाजियाबाद में 06 अप्रैल को मतदान

यूपी की गाजियाबाद लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में यानी 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोग हिस्सा लें इसके लें और अपना वोोट कास्ट करें इसी को देखते हुए रैपिडो ने फ्री राइड्स मुहैय्या कराने का ऐलान किया है. गाजियाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी ने अतुल गर्ग, कांग्रेस से डॉली शर्मा और बसपा से नंदकिशोर पुंढीर को उम्मीदवार बनाया है.

2019 में बीजेपी ने मारी थी बाजी

लोकसभा चुनाव 2019 में गाजियाबाद से बीजेपी के टिकट पर विजय कुमार सिंह ने 9 लाख से ज्यादा वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी. उनकी जीत की मार्जिन 501,500 वोट थी. आपको बताते चलें, गाजियाबाद लोकसभा सीट पर 2009 से लगातार बीजेपी का दबदबा देखने को मिला है.