share--v1

'चुनाव लड़ना हमारा जन्मसिद्ध अधिकार', पति के खिलाफ ताल ठोकेंगी मृदुला कठेरिया

Lok Sabha Election: यूपी के इटावा लोकसभा सीट पर पति पत्नी आमने-सामने नजर आ रहे हैं. बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद के खिलाफ उनकी पत्नी मृदुला कठेरिया ने ही ताल ठोक दिया है. 

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के रण में यूपी के इटावा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक पत्नी अपने पति के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर चुकी है. बीजेपी उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ने अपने ही पति के खिलाफ नामांकन दाखिल करके चुनावी सरगर्मी बढ़ा दी है. नामांकन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां जनतंत्र, प्रजातंत्र, लोकतंत्र है और सभी लोग स्वतंत्र हैं.

इटावा से वर्तमान सांसद और बीजेपी उम्मीदवार डा. रामशंकर कठेरिया की पत्नी ने उनके खिलाफ उनकी ही ताल ठोक दिया है. जिसके बाद लोकसभा क्षेत्र में इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि पत्नी के खिलाफ ही पत्नी ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल क्यों किया.

मजबूती से चुनाव लड़ेंगे- मृदुला कठेरिया

मृदुला कठेरिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज हमने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है. नामांकन वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वापस लेने के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इस बार मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. यह जनतंत्र, प्रजातंत्र है यहां सभी स्वतंत्र हैं चुनाव लड़ने का यह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है

पति के खिलाफ चुनाव लड़ रही हूं- मृदुला

मृदुला कठेरिया ने कहा कि मैं अपने पति के साथ नहीं हूं, मैं उनके खिलाफ चुनाव लडूंगी. हम चुनाव लड़ रहे हैं वह मेरे खिलाफ या हम उनके खिलाफ इसमें कोई बात ही नहीं है, बस हम चुनाव मैदान में उतरे हैं। आप लोग इसको कुछ भी मानते रहिए लेकिन हम चुनाव लड़ रहे हैं.

Also Read