menu-icon
India Daily
share--v1

मध्य प्रदेश में फिर बढ़ा बीजेपी का कुनबा, 100 से ज्यादा कांग्रेसी बीजेपी में शामिल, कांग्रेस बोली- इतिहास माफ नहीं करेगा

Lok Sabha  Election: कांग्रेस के 100 से अधिक नेताओं ने आज फिर बीजेपी का दामन थाम लिया है. सीएम मोहन यादव ने इस नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है.

auth-image
India Daily Live
Congress leaders joined BJP in madhya pradesh

Lok Sabha  Election: मध्य प्रदेश कांग्रेस में इन दिनों भगदड़ की स्थिति देखने को मिल रही है. आए दिन कांग्रेस के नेता पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक पूर्व विधायक और कई अन्य स्थानीय नेता भी शामिल हो गए. शनिवार को इन सभी कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में बीजेपी का दामन दामन थाम लिया है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरिवल्लभ शुक्ला और समेत अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि हम पार्टी में आपका खुले दिल से स्वागत करते हैं. हम एकमत होकर काम करने जा रहे हैं. आप सुझाव देने और पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए स्वतंत्र हैं. बीजेपी की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दावा किया गया कि 100 से अधिक कांग्रेसियों ने बीजेपी का दामन थामा है.

इतिहास माफ नहीं करेगा- कांग्रेस

हरिवल्लभ शुक्ला के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने उन्हें ख़त्म हो चुकी ताकत बताते हुए कहा कि उनके जाने से कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, वह सभी अपनी राजनीतिक मां को धोखा दे रहे हैं. उन्हें सब कुछ मिला, लेकिन जब पार्टी के लिए विभाजनकारी ताकतों से लड़ने का समय आया तो उन्होंने पीठ दिखा दी और धन और बाहुबल के प्रलोभन में भाग गए. उन्होंने आगे कहा कि इतिहास इन विश्वासघातियों को माफ नहीं करेगा.

आपको बताते चलें लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने प्रदेश में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं को अपने पाले में शामिल करने के लिए एक अभियान चलाया था. इस अभियान के तहत पिछले कुछ महीनों में भारी तादाद में कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है.