menu-icon
India Daily
share--v1

Tata Motors : टाटा मोटर्स ने दिया ग्राहकों को झटका, बढ़ा दिए इन व्हीकल्स के दाम

Tata Motors : भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को झटका देते हुए अपने एक सेगमेंट के वाहनों के दामों को बढ़ा दिया है.  कंपनी अपने व्हीकल्स के दामों में 2 तक की वृद्धि कर रही है. 

auth-image
India Daily Live
tata

Tata Motors : भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को घोषणा की है कि वह अपने कामर्शियल वाहनों का दामों में 2% की वृद्धि करने जा रही है. यह वृद्धि कंपनी पिछली लागत की भरपाई करने के लिए करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि कीमत में बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और वैरिएंट्स के हिसाब से होगी. ये वृद्धि कामर्शियल व्हीकल्स की पूरी रेंज पर लागू होगी. 

कामर्शियल व्हीकल्स के क्षेत्र में टाटा मोटर्स भारत की सबसे बड़ी कंपनी है. वहीं, पैसेंजर व्हीकल मार्केट में टाटा टॉप-3 की लिस्ट में शामिल है. टाटा मोटर्स का व्यापार भारत के अलावा यूके, यूएस, इटली, दक्षिण कोरिया आदि कई और देशों में भी फैला हुआ है. 

1 अप्रैल से लागू हो जाएंगे दाम

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने कामर्शियल वाहनों के दामों में 2% की वृद्धि की है. यह वृद्धि 1 अप्रैल 2024 से लागू भी हो जाएगी. इस सप्ताह की शुरुआत में ही टाटा मोटर्स ने कहा था कि टाटा अपने कामर्शियल व्हीकल और पैसेंजर व्हीकल्स रेंज को अलग करके दो कंपनियों में बांट देगी. अगर रेवन्यू के मामले में भी टाटा मोटर्स भारत की शीर्ष वाहन निर्माता कंपनी है.