menu-icon
India Daily
share--v1

जल्द ही मार्केट में एंट्री करने आ रही हैं 10 लाख से भी कम कीमत की ये कारें

New Car Launch : भारतीय ग्राहकों के बीच Suv की बढ़ती पसंद को देखते हुए अब कंपनियां भी समय-समय पर नई-नई कार लॉन्च कर रही हैं. जल्द ही मार्केट में 10 लाख से कम कीमत की तीन एसयूवी आने वाली हैं. 

auth-image
India Daily Live
car

New Car Launch : SUV कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. जल्द ही दिग्गज कंपनियां अपनी SUV कार लॉन्च करने वाली हैं. इसमें महिंद्रा,स्कोडा और हुंडई जैसी कंपनियां अपनी नई कार लॉन्च करने वाली हैं. ये सभी कारें SUV सेगमेंट की होंगी और ICE इंजन से भी लैस होने वाली हैं. 

मार्केट में जल्द ही हुंडई कंपनी की वेन्यू कार का सेकेंड जनरेशन मॉडल लॉन्च होने वाला है. इस अपकमिंग कार में ग्राहकों को काफी अधिक बदलाव देखने को मिलेगा. वहीं, स्कोडा भी अपनी पॉपुलर एसयूवी को मार्च 2025 तक भारत में लाने जा रही है. 

Next-Gen Hyundai Venue

भारत में जल्द ही हुंडई कंपनी एसयूवी वेन्यू का सेकेंड जनरेशन मॉडल लॉन्च करने जा रही है. इस मॉडल में आपको कार इंटीरियर और एक्सटीरियर में बदलाव देखने को मिलेगा. यह भारत की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. 

Skoda Compact SUV

स्कोडा कंपनी भी मार्च 2025 में भारत में अपनी एसयूवी लॉन्च करने जा रही है. स्कोडा की मोस्ट अवेटेड Compact SUV में पावरट्रेन के रूप में 1.0 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. कार का इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन से लैस होगा. 

Mahindra XUV 3X0

महिंद्रा की यह एसयूवी 29 अप्रैल को लॉन्च होने जा रही है. कंपनी अपनी वेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी 300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस कार का नाम बदलकर XUV 3X0 कर दिया है. ग्राहकों को इस एसयूवी में पावरट्रेन के तौर पर 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिल सकता है.