menu-icon
India Daily
share--v1

CNG कार वालों के लिए खुशखबरी! इस ऐप से ढूंढे फिलिंग स्टेशन्स

Find CNG Filling Stations: अगर आपके पास सीएनजी गाड़ी है और आपको सीएनजी स्टेशन ढूंढने में दिक्कत होती है, तो यहां हम आपको एक ऐप बता रहे हैं जिसके जरिए आपका यह काम आसान हो जाएगा. 

auth-image
India Daily Live
Find CNG Filling Stations

Find CNG Filling Stations: अगर आपके पास CNG कार है तो आपको यह तो पता ही होगा कि किसी भी अनजान रास्ते पर CNG फिलिंग पंप ढूंढना कितना मुश्किल हो जाता है. खासतौर से तब जब आप किसी लंबे रास्ते पर हों और आपको CNG पंप न मिले तो बड़ी ही दिक्कत हो जाती है. ऐसे में अगर कोई ऐप मिल जाए जिसमें आस-पास के सीएनजी पंप का पता लगाया जा सके तो कितना अच्छा हो. 

बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर Nawgati (CNG Eco Connect) ऐप फ्री में उपलब्ध है. इसे डाउनलोड करने के बाद कई फीचर्स का एक्सेस मिलेगा जो आपको आस-पास के स्टेशन्स को ढूंढने में मदद करेगा. यहां हम आपको इस ऐप के बारे में सारी डिटेल्स दे रहे हैं. चलिए जानते हैं इस ऐप के बारे में.

Nawgati (CNG Eco Connect): इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिले हैं और 1M से ज्यादा बार इसे डाउनलोड किया गया है. इस ऐप को सभी उपलब्ध सीएनजी फिलिंग स्टेशनों को बेहतर तरीके से ढूंढने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है. इस ऐप के जरिए आप भारत में 85000 से ज्यादा फिलिंग स्टेशन ढूंढ सकते हैं. 

इस ऐप के फीचर्स क्या हैं:

  • इसमें CNG STATIONS ऑप्शन के जरिए आप अपने आस-पास के सभी CNG स्टेन्शस को ढूंढ पाएंगे. 

  • इस ऐप के जरिए आप यह भी चेक कर पाएंगे कि जहां से आप चले हैं और जहां चले हैं उनके बीच में कितने CNG स्टेशन पड़ेंगे. 

  • यहां से यह चेक किया जा सकेगा कि आप सीएनजी से फयूल पर दैनिक/मासिक/सालाना कितनी बचत कर सकते हैं. 

  • यहां से आप मुख्य शहरों और राज्यों में सीएनजी की कीमत क्या है यह भी चेक कर पाएंगे. 

  • इसके साथ हाइड्रो टेस्टिंग प्रोवाइडर्स की  जानकारी भी आपको यहां से मिल जाएगी.