menu-icon
India Daily
share--v1

Planetary Motion : होली के बाद मायावी से पड़ेगा शुक्र का पाला, इन 3 राशियों का हर व्यक्ति बन जाएगा किस्मतवाला

Planetary Motion : मार्च के महीने में शुक्र ग्रह दो बार राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस माह के अंत में शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मीन राशि में प्रवेश करते ही शुक्र की यहां पहले से ही मौजूद मायावी ग्रह राहु के साथ युति बन जाएगी. इस युति के बनते हैं कुछ राशि वालों के जीवन में खुशियों की बहार आ जाएगी.

auth-image
Mohit Tiwari
zodiac
Courtesy: freepik

Planetary Motion : सौंदर्य और ऐश्वर्य के कारक शुक्र ग्रह मार्च के महीने में दो बार अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. होली के बाद 31 मार्च को धन, वैभव के दाता शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इस राशि में प्रवेश करते ही शुक्र यहां पर पहले से ही मौजूद मायावी ग्रह राहु के साथ युति बना लेंगे. राहु एक छाया ग्रह है और राहु व शुक्र की युति से कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है. 

मार्च के महीने में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र जैसे बड़े ग्रह अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. ग्रहों की इस उथल-पुथल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ के लिए यह काफी शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहने वाला है. आगामी 31 मार्च को शुक्र का मीन राशि में गोचर होने से यहां पहले से ही मौजूद राहु के साथ बनने वाली उनकी युति से 3 राशि वालों के लोगों को खूब लाभ होने वाला है. इस दौरान इन लोगों की किस्मत भी चमकने वाली है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिन्हें इस युति से लाभ होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए शुक्र और राहु की युति काफी फायदेमंद रहने वाली है. इस राशि के लोगों को इस दौरान बंपर लाभ होगा. इसके साथ ही नौकरी व कारोबार में भी आपको तरक्की देखने को मिलेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. विदेश यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं. पारिवारिक जीवन में खूब खुशहाली आएगी. भौतिक सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे.

कन्या राशि 

कन्या राशि वालों के लिए भी यह युति काफी शानदार रहने वाली है. आपकी लव लाइफ के साथ ही दांपत्य जीवन में आने वाली समस्याएं दूर होंगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलने के साथ ही आपको बिजनेस में खूब धन लाभ होगा. इस दौरान आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे. नौकरी व कारोबार में भी आपको लाभ होगा. करियर में भी नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. इसके साथ ही आपकी वाणी में मधुरता आएगी. आपको पैतृक धन-संपत्ति मिल सकती है. ऑफिस में आपकी नई जान-पहचान बनेगी. इसके साथ ही आपके कार्यों की भी प्रशंसा की जाएगी. आपके पराक्रम में वृद्धि होने के साथ ही आप नौकरी व व्यवसाय में लाभ कमाएंगे. वैवाहिक जीवन भी सुखमय होगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.