share--v1

Shani Dev Uday: शनि के उदय से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, मिलेगा बंपर लाभ!

Shani Dev Uday: मार्च महीने में कई राशियों पर शनिदेव मेहरबान रहेंगे. अभी शनि देव कुंभ राशि में है. कुंभ राशि में होते हुए भी शनि देव अन्य राशियों पर प्रभाव डाल रहे हैं. मार्च महीने में शनि देव उदित होंगे.

auth-image
India Daily Live

Shani Dev Uday: साल 2024 में शनि देव राशि परिवर्तन नहीं करेंगे. इसके बावजूद उनका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. मार्च के महीने में वो उदय हो रहे हैं. उदय होने के बाद से वो कई राशियों पर आशीर्वाद बरसाएंगे.18 मार्च को शनिदेव उदय कर रहे हैं. उदय के कुछ महीनों में बाद वो वक्री होंगे. 29 जून को वक्री होने के बाद शनिदेव इसी अवस्था में नवंबर तक रहेंगे. 2024 में शनिदेव तीन महीने तक कई राशियों पर शनिदेव मेहरबान रहेंगे.

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनिदेव एक राशि में लगभग 2.5 साल तक गोचर करते हे. ढाई साल बाद ही वो राशि परिवर्तन करते हैं. वर्तमान समय में शनि देव कुंभ राशि में हैं. 11 फरवरी को शनिदेव कुंभ राशि में अस्त हुए थे. उनके उदय और अस्त से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है.

18 मार्च को जब शनिदेव उदित होंगे तो कई कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कुछ पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ेगा. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनिदेव जब भी कुंभ राशि में होते हैं और वो उदित होते हैं तो कुछ राशि वाले लोगों को बंपर लाभ मिलता है. जबकि कुछ राशियों को संघर्ष करना पड़ेगा.

सिंह राशि को मिलेगा आर्थिक लाभ

18 मार्च को जब शनिदेव उदित होंगे उसके बाद सिंह राशि वाले लोगों के जातकों को आर्थिक लाभ मिल सकता है. अगर आप स्टार्टअप रन कर रहे हैं तो आपको नया इन्वेस्टर मिल सकता है. आपके करियर में डबल ग्रोथ होने की उम्मीद है.  

तुला राशि को होगा लाभ

शनिदेव के उदय से तुला राशि वालों को बंपर फायदा होगा. कुंभ राशि में विराजमान शनि देव उदय होते ही तुला राशि वालों को सकारात्मक परिणाम दे सकते हैं. घर की आर्थिक स्थिति में अच्छी रहेगी. थोड़ा उतार चढ़ाव आ सकता है.

मेष राशि

शनि देव के उदित होने के बाद मेष राशि वाले लोगों को उनके कार्य में सफलता मिल सकती है. बिजनेस करने वालों को मुनाफा मिल सकता है. परिवार सुखी रहेगा.  निवेश करने के लिए नए रास्ते खुल सकते हैं.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read

First Published : 26 February 2024, 08:23 PM IST