menu-icon
India Daily
share--v1

Daily Horoscope: तुला को प्रमोशन तो कर्क का बढ़ेगा मान, राशिफल से जानें कैसा रहेगा गुरुवार

Aaj Ka Rashifal: ग्रहों और नक्षत्रों का चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

auth-image
Pt. Satyam Vishnu Awasthi
rashifal

Aaj Ka Rashifal: ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति व चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है. आपके लिए दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से अंदाजा लगा सकते हैं. दिन के राशिफल के माध्यम से आप सतर्क हो सकते हैं. 

आज के दिन सूर्य, शुक्र और चंद्रमा मेष राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही गुरु वृषभ राशि में तो केतु कन्या राशि में विराजमान हैं. शनि अभी कुंभ राशि में मौजूद हैं. बुध, मंगल और राहु मीन राशि में विचरण कर रहे हैं. आइए राशिफल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि 

आप अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं. भय, कष्ट व चिंता का वातावरण रहेगा. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. राजनीति में अपना हुनर आजमाएं,सफलता मिलेगी.

वृषभ राशि

अपने मन के राज हर किसी को न बताएं, लोग आप का मजाक बना सकते हैं. शासन की ओर से आपको कोई कष्ट मिल सकता है. स्वास्‍थ्य का ध्यान रखें. विवाद से बचें. चिंता-तनाव रह सकती है.

मिथुन राशि

विवाह के प्रयास सफल रहेंगे. मन में स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी. धनप्राप्ति के सुगम योग बन रहे हैं. गृहस्थ जीवन का सुख मिलेगा. विवाद न करें. कार्यस्थल पर अनुकूल माहौल मिलेगा.

कर्क राशि

आपकी कार्यशैली से अधिकारी प्रभावित होंगे. आज आपको निवेश आदि से लाभ होगा. ऐश्वर्य पर व्यय होगा. शुभ समाचार मिलेंगे. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आपको लाभ मिलेगा.

सिंह राशि

व्यवसायिक यात्रा से लाभ होगा. प्रतियोगिता में प्रयास सफल रहेंगे. चोरी आदि से हानि संभावित है. अस्वस्थता तथा चिंता हावी रहेंगे. परिजनों का आपको सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि

अपने खर्च पर नियंत्रण रखें. जोखिम-जमानत के कार्य टालें. विवाद करने से बचें. अचानक हानि संभव है. आप हर किसी पर बहुत जल्दी विश्वास कर लेते हैं. अपने विचारों पर अंकुश लगाकर रखें.

तुला राशि

नौकरी में बदलाव और पदोन्नति होगी. नए अनुबंध बनेंगे. बकाया वसूली होगी. यात्रा सफल रहेगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. श्रम की अधिकता से स्वास्‍थ्य प्रभावित हो सकता है.

वृश्चिक राशि

निवेश करने में जल्दबाजी बिलकुल न करें. किसी की देखा-देखी न करें. स्वविवेक से कार्य करें. नई कार्य योजना बनेगी. कार्यशैली में परिवर्तन आपका लाभ बढ़ाएगा. कुसंगति से हानि होगी. इस कारण जोखिम न लें. अपने स्वविवेक से कार्य करें.

धनु राशि

एक बात पर कायम रहें. किसी को नीचा दिखाने की जगह स्वयं ऊपर उठें. तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी. राजकीय बाधा दूर होगी. निवेश शुभ रहेगा. घर-परिवार की चिंता रहेगी.

मकर राशि

समाज में आपकी कीर्ति फैलेगी. वरिष्ठजनों की चिंता रहेगी. वाहन-मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें. विवाद न करें, आपका दिन आज आपको कई तरह के अनुभव कराएगा.

कुंभ राशि

दिन व्यस्तता पूर्ण रहेगा. कार्यक्षेत्र के तनाव को निजी जीवन में हावी न होने दें. गलतफहमी की वजह से रिश्तों में कड़वाहट आ सकती है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. धर्म में आस्था बढ़ेगी.

मीन राशि

पिता के साथ तालमेल में कमी रहेगी. संपत्ति से लाभ होगा. चोरी आदि से हानि संभव है. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.