menu-icon
India Daily
share--v1

Lal Kitab Remedies: सच्चा प्यार दिलाएंगे लाल किताब के ये 10 उपाय, जल्द ही अपनाएं

Lal Kitab Remedies: हर किसी को लगता है कि उसको जीवन में सच्चा प्यार मिले.वहीं, कुछ प्यार करने वालों का किसी कारणवश साथ भी छूट जाता है. ऐसे में आप अपना खोया या फिर सच्चा प्यार पाने के लिए लाल किताब के कुछ उपायों को अपना सकते हैं. 

auth-image
India Daily Live
love
Courtesy: pexels

Lal Kitab Remedies: कई बार कुछ गलतफहमियों के चलते प्रेमी और प्रेमिका एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं. इसके बाद उनको लगता है कि ये उनके साथ गलत हुआ है और वे अपने सच्चे प्यार को पाने  के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो किसी से सच्चा प्यार करते हैं पर वह उनके नसीब में नहीं होता है.

सच्चा प्यार पाने की लालसा हर किसी को होती है.सभी चाहते हैं कि उन्हें सच्चा प्यार हासिल हों. वहीं, कुछ को लगता है कि उनका जो प्यार उनसे दूर हो गया है वह उनको वापस मिल जाए. इसके लिए वे कई प्रकार के उपायों को अपनाते हैं. आज हम आपको लाल किताब में लिखे कुथ ऐसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको अपनाकर आप अपना सच्चा प्यार वापस पा सकते हैं. 

सच्चा प्यार पाने के लिए अपनाएं ये उपाय 

  1. सच्चा प्यार पाने के लिए एक पका केला लें और उसमें गोचोरन मिलाकर एक लेप बना लें. अब इस लेप को सिर पर लगाएं. ऐसा करने से आपकी आकर्षण क्षमता बढ़ जाएगी. 
  2. धतूरे के बीज और कपूर व नारियल को एक साथ पीसकर इसमें शहद मिला लें. इसके कांच की बोतल में भरकर रख लें. इसके बाद इसका तिलक अपने माथे पर प्रतिदिन लगाएं. इससे एक महीने में आपको आपका प्यार मिल सकता है. 
  3. अगर पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के रिश्तों में खटास आ गई है तो आप एक साथ खाना खाना शुरू कर दें.
  4. प्रेम संबंधों को मजबूत बनाना है तो आपको शुक्रवार को स्फटिक की माला धारण करनी चाहिए. इसके साथ ही ऊं शुं शुक्राय नमः का जाप करना चाहिए. 
  5. अगर आप किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो आपको (ऊं कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्) मं का जाप करना चाहिए. 
  6. सुबह नहाकर सफेद वस्त्र पहनें और इसके बाद किसी मंदिर में जाकर लाल गुलाब और चमेली का इत्र अर्पित करें. इससे लव लाइफ में सफलता मिलेगी. 
  7. सच्चा प्यार पाना चाहते हैं तो आपको माता दुर्गा का पूजन करना चाहिए. इसके साथ ही मां को लाल रंग का ध्वज अर्पित करना चाहिए. 
  8. लव लाइफ में आने वाली बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए सात सोमवार तक माता पार्वती को सिंदूर और हरी चूडियां अर्पित करें. 
  9. प्रेम की प्राप्ति के लिए आपको भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी चढ़ानी चाहिए. इसके साथ ही प्रभु को पान का भोग लगाना चाहिए. 
  10. लाल किताब के अनुसार प्यार पाने के लिए आप ओपल या हीरा रत्न भी धारण कर सकते हैं. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.