menu-icon
India Daily
share--v1

Daily Horoscope: मिथुन और सिंह राशि वालों को मिलेगी शुभ सूचना, जानिए 4 जून को क्या कह रहे हैं आपके सितारे?

आज 4 जून दिन सोमवार है. यह दिन आपको लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने दैनिक राशिफल से जान सकते हैं.

auth-image
India Daily Live
Daily Horoscope
Courtesy: india Daily live

आज मंगलवार, 04 जून 2024 का दिन है. पंचांग के मुताबिक आज ज्येष्ठ के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि रात को 10 बजकर 10 मिनट तक रहेगी. इसके बाद चतुर्दशी शुरू हो जाएगी. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बता रही है कि, आज मिथुन राशि वाले के लिए अच्छा दिन रहेगा. कर्क वाले सेहत का ध्यान रखें. जब भी ग्रहों और नक्षत्रों की चाल शुभ रहती है तो व्यक्ति का दिन शानदार रहता है. वहीं, ग्रहों और नक्षत्रों की चाल अगर अशुभ फल देती है तो यहीं समय आपके लिए खराब हो जाता है. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं का एक अनुमान लगा सकते हैं.


मेष राशि

व्यवसाय में नई योजना लागू हो सकती है. व्यस्तता के चलते स्वास्थ बिगड़ सकता है. लक्ष्य प्राप्ति के लिए और कड़ी मेहनत करनी होगी. बहनों से संबध में कडवाहट आ सकती है. संतान सुख की प्राप्ति होगी. धर की साज सज्जा पर खर्च होगा.

वृषभ राशि

मन की अस्थिरता के कारण फैसले लेने में सक्षम नहीं रहेंगे. अपने क्रोध पर अंकुश रखें. अपने संबंधों के कारण रुके कार्य को गती मिलेगी. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. संतो का सानिध्य मिलेगा.

मिथुन राशि

आकस्मिक धन लाभ होगा. किसी बड़े निवेश का अंदेशा है. जो लाभदयक रहेगा. व्यापार व्यवसाय को नई उंचाई मिलेगी. विरोधी सक्रिय होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी. संतान सुख संभव हैं.

कर्क राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए समय शुभ है. पारिवारिक समारोह की तैयारी में लगे रहेंगे. परिजनों का सहयोग मिलेगा. दांत संबंधित रोग से पीड़ित रहेंगे. पिता के साथ किसी महत्त्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी.

सिंह राशि

अटके काम पुरे होंगे. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. अपने कार्य के प्रति आप समर्पित नहीं हैं. ध्यान देकर कार्य करें. जीवनसाथी के सहयोग स्वतः ही पुरे होंगे. मौज-मस्ती में समय व धन खर्च होगा.

कन्या राशि

मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे. संतान की उन्नति से प्रसन्न होंगे. अपने सहकर्मियों से मतभेद संभव है. विरोधी नुकसान पहुंचा सकते हैं. विदेश जाने के योग बन रहे है. स्वास्थ कमजोर रहेगा.

तुला राशि

क्रोध की अधिकता रहेगी. किसी लाभकारी अवसर की तलाश में है. व्यापरीक नए सौदे लाभ देंगे. नए मित्र बनेंगे. समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. विवाह प्रस्ताव सफल होंगे. बहनों का सहयोग मिलेगा, दिया पैसा वापस न आने से क्रोध व चिंता बढ़ सकती है.

वृश्चिक राशि

 स्वास्थ में सुधार होगा. पारिवारिक झगड़े बैठ कर हल होंगे. आकस्मिक यात्रा हो सकती है. नई जिम्मेदारी मिलने से लोगों का नजरिया बदलेगा. अपने अधिकारियों से संबंधों में नजदिकियां आएंगी. जीवन संगनी का साथ मिलेगा.

धनु राशि

सेना प्रशासन से जुड़े लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. विरोधी सक्रीय होंगे सतर्कता से समय व्यतीत करें. पेट संबंधित रोग से पीड़ित रहेंगे. आर्थिक लाभ होगा. भवन परिवर्तन संभव है.

मकर राशि

अपने संपर्क का आज लाभ मिलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक माहौल आनंद प्रद रहेगा. पेट संबंधित रोग से ग्रस्त रहेंगे. पिता के प्रति आप का स्नेह अधिक है.

कुंभ राशि

अपने कारोबार के विस्तार में लगे रहेंगे. संतान की गलतियों को नजरअंदाज न करें. सही समय पर निर्णय लें. परिणय संबंध के कार्य से की गई यात्रा लाभदायक होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आप के लिए निर्णय से आप स्वयं दुखी होंगे.

मीन राशि

जल्दबाजी में गलत फैसले लेने से बचें. रुकेकार्यों में अचानक गती आ सकती है. सुख साधनों पर बड़ा खर्च आज संभव है. किसी कार्यक्रम की रूप रेखा बना सकते हैं. पुराना लेन-देन होता रहेगा.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.