menu-icon
India Daily
share--v1

'तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी, तकदीर न थी...', प्रेम प्रसंग में युवक ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर Video वायरल

Suicide Case: 'तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर न थी, हक जताता मैं कैसे... जब तूने मेरी जागीर न थी' गाना बजाते हुए युवक ने लगाई फांसी.

auth-image
Purushottam Kumar
'तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी, तकदीर न थी...',  प्रेम प्रसंग में युवक ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर Video वायरल

नई दिल्ली: यूपी के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कौशांबी में एक युवक ने वीडियो बनाते हुए फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. खुदकुशी के एक दिन बाद परिजनों को इस बात की जानकारी मिली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी.

फेसबुक पर वीडियो वायरल
ग्रामीणों के अनुसार म्युहर गांव का रहने वाला जीतू का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था और उसी के चक्कर में जीतू ने खुदकुशी कर ली है. फेसबुक पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक खुद को फांसी लगा रहा है और बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है.... 'तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर न थी, हक जताता मैं कैसे...  जब तूने मेरी जागीर न थी'.

ये भी पढ़ें: मनचाही शादी करना चाहता था शख्स, शिव भगवान की पूजा की, मन्नत पूरी नहीं होने पर कर डाला ये कांड

इस पूरे मामले को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की है. पुलिस हर एंगल से इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस की ओर से कहा गया है कि युवक ने डिप्रेशन के चलते यह कदम उठाया है. पुलिस ने जांच के लिए युवक के मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है.

प्रेम प्रसंग के चलते की खुदकुशी
इस पूरे मामले पर DSP मंझनपुर अभिषेक सिंह ने कहा कि थाना करारी में सूचना मिली थी कि म्युहर गांव में एक लड़के ने वीडियो बनाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की नौकरी छोड़ बने यूट्यूबर, अब जी रहे शाही जिंदगी