share--v1

Watch: मेट्रो में युवक ने इस बुजुर्ग के प्रति दिखाई ऐसी इंसानियत, Video देख लोग हो रहे भावुक

Viral Video : वैसे तो रेलवे और मेट्रो की आए दिन कोई न कोई वीडियो सामने आती रहती है. जिसमें अश्लील भरी खबरे सामने आती हैं. इसी बीच कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाती है जिसको देख लोग भावुक हो जा रहे हैं.

auth-image
Suraj Tiwari

हाइलाइट्स

  • अपने टी-शर्ट से किया दूध साफ
  • यूजर बोले- ऐसे लोग बहुत कम होते हैं

Viral Video : वैसे तो रेलवे और मेट्रो की आए दिन कोई न कोई वीडियो सामने आती रहती है. जिसमें अश्लील भरी खबरे सामने आती हैं. इसी बीच कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाती है जिसको देख लोग भावुक हो जा रहे हैं. जिसमें एक शख्स बूढ़ी दादी के प्रति ऐसी इंसानियत दिखाता है कि लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

अपने टी-शर्ट से किया दूध साफ

सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक उम्र दराज बूढ़ी दादी गिलास में दूध पी रही है कि तभी इसी बीच उनका दूध अचानक हाथ से छूटकर गिर जाता है. दूध गिरते है दादी के बगल में बैठी एक लड़की अचानक उठ के खड़ी हो जाती है. वहीं उस ट्रेन में ही मौजूद एक नौजवान शख्स दादी को दूध साफ करते देखता है. वो तुरंत अपना बैग वहीं किनारे रखके अपना टी-शर्ट निकाल कर उसी से दूध पोछने लग जाता है. इस दौरान कुछ दूध महिला के पैर और कपड़ों पर भी लगा होता है. तो उसे भी वह शख्स साफ करता है. इससे दादी उस शख्स के काम को देखकर पूरी तरह से भावुक हो जाती है और तुरंत उसको गले लगा लेती हैं.

यूजर बोले- ऐसे लोग बहुत कम होते हैं

इस वायरल  वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा है कि ये शख्स अब तक का सबसे अच्छे इंसान है. वहीं इस वीडियो को 30 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह के लोग बहुत कम में देखने को मिलते हैं जो किसी अनजान के लिए इस तरह का अपनापन दिखाते हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस शख्स ने तो दिल जीत लिया है.

इसे भी पढे़ं- Watch: बुर्का पहनकर दुकान लूटने घुसी महिला, मालिक ने इस प्रकार बिगाड़ दिया खेल, देखे वायरल Video

Also Read