menu-icon
India Daily
share--v1

'आम चुनाव ने मेरी सेक्स लाइफ बर्बाद कर दी', नेताजी की राजनीति से परेशान पत्नी ने यूं बयां किया दर्द

Wife Upset With Husband Job: आम चुनाव में व्यस्त एक नेताजी की पत्नी का दर्द सामने आया है. नेताजी की पत्नी का कहना है कि पति अपने राजनीति में इतने बिजी हो गए हैं कि मेरी सेक्स लाइफ खराब हो गई है.

auth-image
India Daily Live
Wife upset with husband job
Courtesy: Social Media

Wife Upset With Husband Job: आम चुनाव ने मेरी सेक्स लाइफ ही खत्म कर दी है... ये दर्द एक महिला का है, जिनके पति पेशे से पॉलिटिशियन हैं और इन दिनों वे आम चुनाव में व्यस्त हैं. यूनाइटेड किंगडम की एक 38 साल की महिला ने एक हेल्प लाइन से बातचीत में कहा कि आम चुनाव की घोषणा के बाद से 41 साल के उसके पति की सेक्स में सारी रुचि खत्म हो गई है. महिला का कहना है कि उनके पति अब उनके साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाते हैं.  

यूके में चल रहे चुनाव के बीच इस महिला ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में शेयर करते हुए कहा कि आम चुनाव की घोषणा के बाद से उसके पति लगातार अपना फोन चेक करते रहते हैं. महिला ने कहा, 'यह सबकुछ आधी रात तक चलता रहता है. आधी रात को मेरे पति बिस्तर पर होते तो हैं लेकिन वह मेरे साथ समय गुजारने के बजाए लेटकर मोबाइल पर न्यूज पढ़ते रहते हैं.'

पत्नी बोली- पिछले साल अक्टूबर तक सबकुछ सामान्य था

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, नाम और पहचान न बताने की अपील करते हुए महिला ने बताया कि पिछले अक्टूबर तक हमारी वैवाहिक जिंदगी बिलकुल ठीक चल रही थी. सबकुछ सामान्य था. सेक्स लाइफ भी बिलकुल ही स्मूद थी. ये वो वक्त था, जब मेरे पति को मुझमें इंट्रेस्ट था. वे मोबाइल को बेडरूम के बाहर ही रखते थे. लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते गए, सबकुछ बदलता गया. धीरे-धीरे पति मुझमें और सेक्स लाइफ में कम इंस्ट्रेस्ट लेने लगे. वे मोबाइल लेकर बेडरूम में आने लगे और उन्होंने देर रात तक मोबाइल देखना शुरू कर दिया. 

पत्नी ने बताया कि मेरे पति पेशेवर अकाउंटेंट हैं, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने राजनीति में इंट्रेस्ट लेना शुरू कर दिया. मुझे समझ नहीं आता है कि आखिर वे पॉलिटिक्स को लेकर इतना जूनूनी कैसे हो गए? पॉलिटिशियन की पत्नी ने कहा कि बेडरूम में वे मोबाइल पर न्यूज स्क्रॉल करते हैं और जब ऐसा नहीं करते हैं, तो वे स्थानीय लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहे होते हैं. कभी-कभी वे उनसे देर रात तक मुलाकात भी करते हैं. 

महिला बोली- हमारे पास बात करने को भी कुछ नहीं होता है

महिला ने कहा कि अब हमारे पास बात करने को भी कुछ नहीं होता है, ऐसा लगता है मानों मेरे पति बिलकुल पूरी तरह से बदल चुके हैं. महिला ने कहा कि अगर मैं सेक्स के मूड में होती हूं और उसके पास जाने की कोशिश करती हूं तो वे कहता है कि दिनभर के शेड्यूल की वजह से मैं काफी थक गया हूं. हालांकि, वे न थके दिखते हैं और न ही उन्हें कोई मर्दाना कमजोरी है.

महिला ने कहा कि ऐसे वक्त में मैं काफी बुरा फील करती हूं. मैंने इस बारे में उनसे कई बार बात भी की, लेकिन उन्होंने किसी तरह की समस्य से इनकार किया. बस उनका कहना होता है कि मैं थक चुका हूं. महिला ने कहा कि अभी भी चुनाव में एक महीने से अधिक का वक्त बचा है, ऐसे मुझे चिंता इस बात की है कि क्या हमारी सेक्स लाइफ पहले जैसी कभी हो पाएगी भी या नहीं.