menu-icon
India Daily
share--v1

छी-छी... न्यूज पढ़ रही एंकर ने ऑनएयर ये क्या निगल लिया, नहीं देख पाएंगे वायरल वीडियो

Anchor Viral Video: बोस्टन की एक न्यूज एंकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूज पढ़ते-पढ़ते एंकर ने कुछ ऐसा निगल लिया, जो हैरान करने वाला है.

auth-image
India Daily Live
Anchor Viral Video
Courtesy: YouTube/NYPost/Screenshot

Anchor Viral Video: सोशल मीडिया पर बोस्टन 25 न्यूज चैनल की एंकर वैनेसा वेल्च का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में न्यूज पढ़ने के दौरान एंकर को कुछ ऐसा निगलते देखा गया, जो काफी घिनौना है. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वीडियो को 1 लाख 10 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि न्यूज पढ़ रहीं एंकर वैनेसा वेल्च लाइव टेलीकास्ट के दौरान गलती से एक जीवित मक्खी को निगल गईं, जो उनकी पलकों पर बैठी थी. मक्खी पलको से उनके मुंह की ओर आती है, तभी न्यूज पढ़ रही एंकर उसे निगल लेती हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए एक्स हैंडल @nexta_tv ने लिखा कि बोस्टन25 पर, न्यूज़ एंकर ने सच्ची पत्रकारिता का पेशेवराना अंदाज़ दिखाया. उन्होंने एक मक्खी निगल ली और लेकिन टेलीकास्ट में कोई दिक्कत नहीं आने दी. उन्होंने पूरे घटना के दौरान कोई रिएक्शन नहीं दिया, उन्होंने ऐसा बर्ताव किया कि जैसे कुछ हुआ ही न हो. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने एंकर के पेशेवर अंदाज की तारीफ की

सोशल मीडिया यूजर्स ने एंकर के पेशेवर अंदाज की जमकर तारीफ की है. उनके पेशेवर अंदाज की तारीफ करने वाले एक यूजर ने लिखा कि बहुत पेशेवर और वास्तव में उनमें कोई प्रतिक्रिया या डर नहीं था. अगर और लोग होते, तो वे निश्चित रूप से वह नहीं कर पाते जो उन्होंने किया. एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की और कहा कि बेचारी महिला! यही इस पेशे की नैतिकता है! अच्छी और बुरी चीजें एक साथ!

तीसरे यूजर ने लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि उसने मक्खी क्यों निगल ली.