menu-icon
India Daily
share--v1

शॉपिंग का 4500, वीकेंड के लिए 10 हजार, सिंगल हैं तो किराए पर मिल जाएगी गर्लफ्रेंड, जानिए कैसे?

Rent A Girlfriend: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक लड़की ने किराए पर गर्लफ्रेंड उपलब्ध कराने की बात की है. युवती ने इंस्टाग्राम पर स्कीम पोस्ट की है जिसमें लिखा है  कि अगर आप सिंगल हैं और किसी को लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो मैं चलने के लिए तैयार हूं.

auth-image
India Daily Live
Girlfriend On Rent
Courtesy: Social Media

Girlfriend On Rent: जैन-जी (Gen-Z) के दौर में लोगों को कई अजीबोगरीब ट्रेंड देखने को मिल रहा है. आजकल के युवाओं के मुताबिक प्यार का मतलब मिलेनियल्स के तुलना में कुछ और है. जैन-जी (Gen-Z) ने कमिटमेंट से बचने के लिए सिचुएनशिप जैसे रिलेशनशिप का ट्रेंड शुरू किया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक लड़की ने कमिटमेंट से बचने के लिए नया ट्रेंड शुरू किया है. दरअसल युवती ने किराए पर गर्लफ्रेंड उपलब्ध कराने की बात की है. 

दरअसल यह युवती दिल्ली शहर की रहने वाली है . युवती का नाम दिव्या है. युवती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक पोस्ट शेयर करके किराए पर गर्लफ्रेंड उपलब्ध कराने की बात की है. युवती ने इंस्टाग्राम पर स्कीम पोस्ट की है जिसमें लिखा है  कि अगर आप सिंगल हैं और किसी को लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो मैं चलने के लिए तैयार हूं. दिव्या ने अलग-अलग स्कीम निकाली है जो कि 1500 रुपये से शुरू होकर 10000 रुपये तक का रेंट है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्कीम

दिव्या ने इंस्टाग्राम यह जानकारी रील के जरिए दी है. इस रील में हर तरह की डेट शामिल है और उसके साथ युवती ने रेंट का प्राइज भी बताया है. कॉफी डेट के लिए 1500 रुपये, नॉर्मल डेट के लिए 2000 रुपये और अगर आप परिवार से मिलवाना चाहते हैं तो 3000 रुपए का रेंट हैं.  इसके अलावा बाइक डेट, एडवेंचर डेट घर पर साथ में कुकिंग, शॉपिंग वाली डेट जैसी कई डेट शामिल हैं जिसका रेंट अलग-अलग है.

लोगों ने किया कमेंट 

दिव्या के इस रील को शेयर को करने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. जहां एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा, "यह सोच रही है कि जापान में है." वहीं, कुछ लोग मजाकिया अंदाज में पूछ रहे हैं कि बाथरूम साफ करने और बर्तन धोने के कितने होंगे.