menu-icon
India Daily
share--v1

रोने-धोने के बजाए पति के अंतिम संस्कार पर पत्नी ने दे डाली पार्टी, कारण जान चौंक जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल है. एक महिला ने अपने पति के अंतिम संस्कार पर रोने-धोने के बजाए आलीशान पार्टी दे डाली. महिला ने बकायदा 500 से अधिक लोगों को न्योता दे डाला. उनके आने पर गिफ्ट देकर उन्हें विदा भी किया.

auth-image
India Daily Live
wife organized party at husband funeral
Courtesy: NYT

Viral News: एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद Funeral की जगह 'FUN'eral का आयोजन किया. इसके लिए बकायदा महिला ने कार्ड छपवाया और अपने जानने वालों को इन्विटेशन भेजा. जब महिला के रिश्तेदार पार्टी में पहुंचे, तो वहां का इंतजाम देखकर हैरान रह गए. 

पति के अंतिम संस्कार पर पार्टी देने वाली महिला अमेरिका की है.  केटी यंग नाम की महिला के पति ब्रैंडन की 39 साल की उम्र में स्ट्रोक के कारण मौत हो गई. पति की मौत के बाद केटी ने अनोखा कदम उठाया और पार्टी दे डाली. 

आखिर अंतिम संस्कार पर महिला ने क्यों दी पार्टी?

केटी के मुताबिक, उसने ये इसलिए किया, क्योंकि वो अपने पति के अंतिम संस्कार के बारे में सोच भी नहीं सकती. उसने कहा कि मैं चाहती थी कि मेरे बच्चे अपने पिता को अच्छी यादों के साथ विदा करें. उन्होंने कहा कि मैं चाहती थी कि मातम की जगह कुछ ऐसा किया जाए, जिसे लोग याद करें.

तीन बच्चों की मां है केटी

केटी और ब्रैंडन के तीन बच्चे हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी में मैंने 500 से अधिक लोगों को बुलाया था. इस दौरान वीडियो भी शूट कराया जिसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट भी किया. उन्होंने बताया कि खाने में उन डिश को परोसा गया, जो मेरे पति को पसंद थे. 

केटी ने एक मीडिया पोर्टल से कहा कि जब भी मैंने पति के अंतिम संस्कार के बारे में सोचा, मेरी हालत खराब हो जाती थी. उन्होंने कहा कि पार्टी के बाद मेरे बच्चों के चेहरे पर मुस्कान थी. उन्होंने अच्छी यादों के साथ पिता को विदा किया. 

केटी ने बताया कि ब्रैंडन से उनकी मुलाकात 2007 में हुई थी. एक साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2008 में शादी कर ली. केटी के मुताबिक, उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें  12 साल का एलेनोर, 10 साल की क्लाइड और 8 साल की इंग्रिड शामिल है.