menu-icon
India Daily
share--v1

लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था बाइक सवार अब ऐसी हुई हालत; वीडियो वायरल

Muzaffarnagar Viral Video: मुजफ्फरनगर में एक बाइक सवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बाइक सवार दिन-दहाड़े लड़कियों से छेड़खानी करता था. इसी तरह के एक वीडियो के वायरल होने के बाद उसे दबोच लिया गया.

auth-image
India Daily Live
Muzaffarnagar viral video
Courtesy: वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

Muzaffarnagar Viral Video: मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में एक बाइक सवार सरेराह एक लड़की के हिप्स पर हाथ मारता नजर आ रहा है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वीडियो के कैद होने के बाद आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है. 

वायरल वीडियो में लड़की अकेली सड़क पर जाती दिख रही है. इसी दौरान आरोपी बाइक से पीछे से आता दिख रहा है. जब आरोपी बाइक सवार लड़की के पास पहुंचता है, तो वो उसके हिप्स पर हाथ मारता है और फरार हो जाता है. इस घटना के दौरान पीड़िता सन्न रह जाती है. सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने पकड़ने के बाद की ऐसी हालत

आरोपी के पकड़े जाने का दावा करने वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है,जिसमें आरोपी को मुजफ्फरनगर पुलिस टांग कर ले जाती दिख रही है. मतलब, आरोपी अपने पैरों पर भी खड़ा नहीं हो पा रहा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से कई शिकायतें दर्ज हैं. कहा रहा है कि आरोपी बाइक पर अपने साथ एसिड का बोतल भी रखता था, जिससे वो लड़कियों को डराता था. आरोपी की पहचान सलमान के रूप में हुई है. 

पुलिस के मुताबिक, घटना की जानकारी के बाद आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही थी. तलाशी के दौरान उसकी गिरफ्तारी रूड़की चुंगी से की गई. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.