share--v1

निकल गई हेकड़ी, मेट्रो-स्कूटी पर बनाई थी Viral Video, 24 हजार का आया चालान तो मांगने लगी माफी

Delhi Metro And Noida Scooter Holi Video: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुई थी. वीडियो में दो लड़कियां मेट्रो में अश्लील तरीके से होली खेलते नजर आ रहीं थी. अब नोएडा पुलिस ने उनकी हेकड़ी निकाल दी है.

auth-image
India Daily Live

Delhi Metro And Noida Scooter Holi Video: सोशल मीडिया पर रील देखने और बनाने का एडिक्शन एक बार लग गया तो इससे पीछा छुड़ाना बड़ा मुश्किल है. कुछ ऐसी ही लत दो लड़कियों को लगी है जो अब पुलिस से माफी मांग रही हैं. नोएडा में रहने वाली ये लड़कियां एक समय नौकरी करती थीं लेकिन रील की लत ने इन्हें नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया. पुलिस ने ट्रैफिक लॉ तोड़ने पर 24 हजार का चालान भेजा तो इनकी हेकड़ी निकल गई.

इन दोनों लड़कियों ने दिल्ली मेट्रो और स्कूटी में स्टंट करके अश्लील रील बनाई थी. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.आपने सोशल मीडिया पर इन दोनों लड़कियों का सोशल मीडिया पर वीडियो जरूर देखा होगा.

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोर

एक लड़की का नाम प्रीति है और दूसरी का नाम विनीता है. प्रीती उत्तराखंड से है. वो न तो काम करती है और न ही पढ़ती है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अच्छे खासे फॉलोअर हैं. दोनों सोशल मीडिया पर प्रीति के 12.90 लाख फॉलोअर्स हैं.

विनीता भी नोएडा में रहती है. रील बनाने की लत लग जाने की वजह से उसने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. विनीता के कई वीडियो पर लाखों व्यूज भी हैं. कई वीडियो पर लाखों व्यूज पाने के बाद विनीता का रील बनाने में इंटरेस्ट और भी बढ़ता चला गया जिसके चलते उसे मानों रील बनाने की लत लग गई.

प्रीती और विनीता की रील बनाने में पीयूष नाम का एक लड़का मदद करता है. वह केवल 12वीं पास है. प्रीती और विनीता का वीडियो शूट करने में वह मदद करता है.

स्कूटी पर सवाल होकर नोएडा की सड़को में उन्होंने जो रील बनाई वह सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इसके बाद उनके खिलाफ नोएडा पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 24 हजार का चालान काट दिया. चालान कटने के बाद इन लड़कियों की सारी हेकड़ी निकल गई. 

बोलीं - भविष्य में नहीं बनाएंगी ऐसी रील 

सोशल मीडिया आज के जमाने का एक ऐसा हथियार है जो राजा को रंक और रंक को राजा बना देता है. लेकिन इसके जरिए सफल होने वाले लोगों की संख्या सीमित होती है लेकिन ये कई लोगों के असफल होने का कारण जरूर बना है. दोनों लड़कियों का कहना है कि सोशल मीडिया से उनकी इतनी भी कमाई नहीं होती की वो स्कूटर का चालान भर सके. उन्होंने नोएडा पुलिस से माफी मांगते हुए चालान माफ करने की अपील की है और भविष्य में ऐसी अश्लील रील न बनाने की बात कही है.    

Also Read