share--v1

Viral Video: यहां लोगों का थप्पड़ से होता है स्वागत, फिर भी लगती है कस्टमर्स की लाइन

Viral Video: रेस्टोरेंट में बहुत से लोग खाना खाने या नाश्ता करना पसंद करते हैं. देश में बहुत से रेस्टोरेंट हैं जहां की डिश लोगों को खूब आकर्षित भी करती है. वहीं दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है जहां लोगों का स्वागत थप्पड़ के साथ होता है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • जापान में है ये रेस्टोरेंट
  • यूजर बोले- भारत में होना चाहिए ऐसा रेस्टोरेंट

Viral Video: रेस्टोरेंट में बहुत से लोग खाना खाने या नाश्ता करना पसंद करते हैं. देश में बहुत से रेस्टोरेंट हैं जहां की डिश लोगों को खूब आकर्षित भी करती है. हालांकि कई रेस्टोरेंट का अपना कलचर भी होता है. जो लोगों को खूब भाता है. जैसे राजस्थान के होटलों या रेस्टोरेंटों में मेहमान नवाजी के हर कोई कायल हैं. वहीं दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है जहां लोगों का स्वागत थप्पड़ के साथ होता है. हालांकि फिर भी यहां खाना खाने के लिए लोगों की लाइन लगी रहती है.

जापान में है ये रेस्टोरेंट

आज के समय में हर कोई प्यार से कोई कार्य करता है लेकिन मारपीट से कोई भी काम नहीं होता लेकिन जापान में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पर लोगों का स्वागत जोरदार थप्पड़ के साथ किया जाता है. मतलब यहां लोग पैसा देकर थप्पड़ खाने के लिए आते हैं. शायद ये दुनिया का एक मात्र ऐसा प्लेस है जहां इस तरह पैसा देकर लोग इस तरह कार्य करते हैं. 
यह रेस्टोरेंट जापान में साल 2012 में खोला गया था. हालांकि कुछ समय बाद ही ये बंद होने की स्थिति में आ गया जिसके बाद इसके मालिक ने लोगों को आकर्षित करने के लिए इस तरह कार्य करना शुरू किया जो लोगों का काफी पसंद आया और लोगों को भीड़ भी जुटना शुरू हो गई. यहां पर 300 जापानी येन यानी 169 रुपए खर्च करके लोग थप्पड़ खाने के लिए आते हैं और बहुत मजे के साथ थप्पड़ खाते हैं.

यूजर बोले- भारत में होना चाहिए ऐसा रेस्टोरेंट

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @bangkoklad नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसने लिखा है कि यह रेस्टोरेंट जापान के शाचिहोकोया में है. नागोया के इस रेस्टरेंट में आप 300 येन में नागोय लेडीज स्लैप नामक मेनू आइटम खरीद सकते हैं. यानी आप बड़े आराम से थप्पड़ खाने के लिए मात्र 169 खर्च करके लड़की के हाथ से थप्पड़ खाते हैं. वहीं इस वीडियो को देख यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा एक होटल भारत में हो तो यहां भी यही हाल होगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस रेस्टोरेंट में लोग खाना और नाश्ता करने भी आते हैं या फिर थप्पड़ खाने ही आते हैं. 

इसे भी पढे़ं- Watch: किस्मत हो तो ऐसी, इस शख्स ने चार लड़कियों से एक ही मंडप में लिए सात फेरे, देखें शादी का मजेदार Video

Also Read

First Published : 07 December 2023, 07:24 AM IST