menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: श्रेयस अय्यर की सर्च हिस्ट्री वायरल, सर्च किया अजीत अगरकर का नंबर; सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार

Shreyas Iyer Viral Meme IPL Final 2024: सोशल मीडिया पर आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले से पहले मीम्स की बौछार लग गई है. यूजर्स तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं. एक मीम श्रेयस अय्यर की भी वायरल हो रही है.

auth-image
India Daily Live
shreyas iyer
Courtesy: Social Media

Shreyas Iyer Viral Meme IPL Final 2024: आईपीएल 2024 से पहले आईपीएल का फाइनल मैच खेलने वाले कई स्टार्स के मीम्स वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक है कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का एक मीम जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मीम  में फाइनल मुकाबले से पहले श्रेयस की सर्च हिस्ट्री का विडियो दिखाया गया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर कई चीजें सर्च करते नजर आ रहे हैं. मीम देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस मीम में देखा जा सकता है कि श्रेयस भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर का मोबाइल नंबर सर्च करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में श्रेयस अय्यर गूगल पर ये सर्च करते नजर आ रहे हैं कि गौतम गंभीर से श्रेयस अय्यर की ओर कैसे मीडिया अटेंशन को ग्रैब करें. इसके बाद वो इस मीम और कई सारे सवाल सर्च करते नजर आ रहे हैं. इस मीम के अलावा और भी कई सारे मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. आइए इन मीम्स को देखते हैं.

श्रेयस की सर्च हिस्ट्री वायरल, आप भी देखें

श्रेयस अय्यर वाली मीमल को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @smileagainraja हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि फाइनल से पहले श्रेयस अय्यर की सर्च हिस्ट्री. वीडियो में श्रेयस अय्यर कमिंस को ट्रॉफी जीतने से रोकने के बारे में सर्च करते हैं. इसके बाद वो अजीत अगरकर का मोबाइल नंबर सर्च करते हैं. वीडियो में आप खुद ही देख लीजिए वो क्या-क्या सर्च कर रहे हैं.

IPL फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

फाइनल मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं. नीचे हमने कई मीम लगाए हैं. इन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.              

 

 

 

Topics