share--v1

चुनावी मंच पर क्यों छलका संघमित्रा मौर्य का आंसू, खुद बताई इसके पीछे की वजह

Viral Video: लोकसभा चुनाव से पहले कई नेता ऐसे हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चे में हैं. इसी कड़ी में सांसद संघमित्रा मौर्य भी शामिल हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रोती हुई नजर आ रहीं हैं. आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह?

auth-image
India Daily Live

Viral Video: चुनावी साल है तो बहुत से नेता अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं तो बहुत से नेता टिकट कटने की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बदायूं से लोक सभा सांसद संघमित्रा मौर्य भी हैं. पिछले दिनों वो लोक सभा की टिकट को लेकर चर्चा में थी. इसी बीच उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो स्टेज पर रोती नजर आ रही हैं. हालांकि अब उनके रोने की वजह सामने आ गई है. 

चुनावी समय चल रहा है तो इस समय बहुत से नेताओं की किस्मत खुल रही है. वहीं बहुत से नेताओं को मायूसी हाथ लग रही है. जैसा कि उत्तर प्रदेश के बदायूं से बीजेपी की लोकसभा सांसद संघमित्रा मौर्य के साथ हुआ है. संघमित्रा 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पहली बार लोक सभा पहुंची थीं लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में उनका टिकट काट कर पार्टी ने दुर्विजय शाक्य को बदायूं लोक सभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. संघमित्रा स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं. जिसके वजह से भी वो चर्चा में बनी रहती हैं.

संघमित्रा मौर्य का वीडियो वायरल

संघमित्रा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें संघमित्रा स्टेज पर पर सीएम योगी के सामने ही रोते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में संघमित्रा के साथ उत्तर प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाबो देवी बैठी हुई नजर आ रही हैं. संघमित्रा जहां अपने हाथों से आंसू पोंछते नजर आ रही हैं. वहीं गुलाबो देवी उनको सांत्वना देती नजर आ रही हैं. 

टिकट कटने की वजह से रो रहीं थीं संघमित्रा

अब उन्होंने अपने रोने की वजह बता दी है. जहां शुरुआत में इस बात की चर्चा हो रही थी कि संघमित्रा टिकट कटने की वजह से रो रही हैं. लेकिन उन्होंने कार्यक्रम खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि गुलाबो देवी उनको राजा दशरथ की कहानी सुना रही थी. जो बहुत ही मार्मिक थी. जिसको सुनने के बाद उनके आंखों से आंसू निकल पड़े.

Also Read