menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: 'आपका बेटा रेप केस में गिरफ्तार हुआ है...', स्कैम करने के चक्कर में वायरल हो गया धोखेबाजों का ऑडियो

Scam Viral Video: स्कैमर्स ने वाट्सएप कॉल करके एक महिला से कहा कि उनका बेटा रेप केस में गिरफ्तार हो गया है. कॉल की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

auth-image
India Daily Live
Scam Viral Video
Courtesy: Social Media

Scam Viral Video:  आज के समय में स्कैमर्स नए-नए तरीकों के जरिए लोगों का बैंक अकाउंट खाली कर रहे हैं. कुछ स्कैमर्स ने धोखाधड़ी करने के लिए एक मां के के पास कॉल किया. उन्होंने उनके बेटे के बारे में जानकारी मांगी. इसके बाद स्कैमर्स ने कहा कि पुलिस ने बेटे को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. धोखेबाजों के कॉल रिकॉर्ड कर ली गई थी.

लड़की की मां के फोन पर स्कैमर्स ने कॉल किया. पहले उन्होंने जानकारी जुटाई की वो कहां की रहने वाली हैं. उनके कितने लड़के हैं. वह क्या करते हैं और कहां रहते हैं. ये सब जानकारी लेने के बाद स्कैमर्स ने ऐसा बताया कि आपके भी होश उड़ जाएं. स्कैमर्स ने खुद को दिल्ली पुलिस का कर्मचारी बताया.

आप भी सुने वायरल ऑडियो

स्कैमर्स को लगा कि लड़की की मां बोल रही है. लेकिन फोन बेटी के पास था. और लड़की, मां बनकर स्कैमर्स से बात कर रही थी. लड़की ने स्कैमर्स को मां बनकर बताया कि वो गाजियाबाद और उनके बेटे दिल्ली में रहते हैं. बड़े बेटे का नाम रवि कुमार है. इसके बाद दिल्ली पुलिस बनकर बात कर रहे स्कैमर्स ने कहा कि रवि को रेप केस के आरोप में उसके दोस्तों के साथ अरेस्ट कर लिया गया है. मां बनकर बात कर रही लड़की ने अपने बेटे का गुनाह कबूल नहीं किया.

स्कैमर्स ने कर दिया सरेंडर

इसके बाद स्कैमर्स ने कहा कि बेटे को 10 साल की सजा और 6 लाख रुपये का जुर्माना भी देना पड़ सकता है. इसके बाद लड़की कहती है कि अगर बेटे ने गलती की हो तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लें. वो हम सब के लिए मर गया है.

लड़की की इस बात को सुनते ही स्कैमर्स डर के मारे फोन काट देते हैं. वो समझ जाते हैं कि सामने वाला बंदा समझ गया है कि उससे जालसाजी की जा रही है.

वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर स्कैमर्स के मजे लेने वाला ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि स्कैमर्स से मनोरंजन के लिए भी बता न करें. ये आपकी आवाज का इस्तेमाल करके आपके रिश्तेदारों के साथ स्कैम कर सकते हैं.