menu-icon
India Daily
share--v1

वो महिला है, कुछ भी कर सकती है! हादसे के बाद लहूलुहान महिलाएं लेने लगीं सेल्फी

Women Take Selfie After Accident: अक्सर किसी हादसे के बाद पीड़ित पहले खुद को लगी चोट को देखता है, फिर ठीक-ठाक हालत में होता है, तो अपनी गाड़ी या बाइक को देखता है. लेकिन अगर आपको कुछ ऐसा दिखे कि हादसे की शिकार महिलाएं अस्पताल जाने के बजाए सेल्फी ले रहीं हैं, तो क्या कहेंगे आप?

auth-image
India Daily Live
Mexico Women take selfie after bloody car crash video viral

Women Take Selfie After Accident: कार हादसे की शिकार महिलाओं की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल फोटोज और वीडियोज में हादसे के बाद लहूलुहान महिलाएं सड़क किनारे फुटपाथ पर बैठकर सेल्फी लेतीं दिख रहीं हैं. वीडियो में पुलिस महिलाओं को अस्पताल ले जाने के लिए दुर्घटनास्थल से दूर ले जाने की कोशिश करता दिख रहा है. लेकिन महिलाएं सेल्फी लेने में मशगूल दिख रहीं हैं. मामला मैक्सिको का बताया जा रहा है.

घटनास्थल के पास खड़े लोग महिलाओं की इन हरकतों को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को सेल्फी लेते देखा. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, दोनों महिलाएं शनिवार को मैक्सिकन शहर कुर्नवाका की सड़कों पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं. कार में पांच महिलाएं थीं. कुर्नवाका के लोमस डेल मिराडोर इलाके में कार चला रही महिला ने नियंत्रण खो दिया और कार हादसे की शिकार हो गई.

दुर्घटना के बाद सामने आई हैरान करने वाली तस्वीर

दुर्घटना के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें दो महिलाएं कई चोटों के कारण खून बहते हुए फुटपाथ पर बैठी एक साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. इस हैरान करने वाले दृश्य ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों का ध्यान खींचा. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, महिलाओं ने एंबुलेंस के आने का इंतजार करते हुए सेल्फी ली. 

इस बीच, महिलाओं की कार सड़क के बीचों-बीच पलटी हुई दिखाई दे रही है और उसकी खिड़कियां टूट गई हैं. ऐसा संदेह है कि सभी महिलाएं शराब के नशे में थीं. एक अन्य वीडियो में एक महिला को चलने के लिए संघर्ष करते हुए और एक पुलिसकर्मी से सहायता प्राप्त करते हुए दिखाया गया है. 

माना जाता है कि दोनों महिलाओं को गंभीर चोटें आईं थीं. आखिर में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. तीन अन्य लोगों को भी अस्पताल ले जाया गया है. इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स महिलाओं के व्यवहार से हैरान रह गए, जबकि कुछ ने उनके और जुनूनी सेल्फी ट्रेंड के लिए चिंता व्यक्त की.