menu-icon
India Daily
share--v1

HIV पॉजिटिव सेक्स वर्कर ने 200 लोगों से बनाए फिजिकल रिलेशन, खुलासे के बाद दहशत में 'शौकीन्स'

HIV Positive Woman: एचआईवी पॉजिटिव एक महिला ने ऐसा कारनामा किया है, जिससे 200 लोगों की जान पर बन आई है. एचआईवी पॉजिटिव महिला सेक्स वर्कर बताई जा रही है. ये जानकारी होने के बावजूद कि वो एचआईवी पॉजिटिव है, उसने 200 लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए. मामले के खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है.

auth-image
India Daily Live
HIV positive woman had physical relations with 200 people knowing battling terminal illness

HIV Positive Woman: एक महिला जो अच्छे से जानती थी कि वो एचआईवी पॉजिटिव है, उसने सेक्स वर्कर के रूप में अपना काम जारी रखा. एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी के बाद उसने 200 लोगों से फिजिकल रिलेशन बनाए. मामले की जानकारी के बाद पुलिस के साथ-साथ हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारी ऐसे लोगों से आगे आकर टेस्ट यानी जांच कराने की अपील कर रहे हैं, जो इस महिला के पास गए थे.

मामला पश्चिम वर्जिनिया की सीमा पर साउथ-ईस्ट ओहिया शहर का है. महिला की पहचान 30 साल की लिंडा लेसेसे के रूप में की गई है. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 1 जनवरी 2022 से दो साल में एचआईवी पॉजिटिव महिला ने कम से कम 211 कस्टमर्स से फिजिकल रिलेशन बनाए. इससे पहले उसे पता था कि वो एचआईवी पॉजिटिव है.

जांच पड़ताल में सामने आया है कि लिंडा ने अधिकतर लोगों से मारिएटा में मार्केट स्ट्रीट के पास फिजिकल रिलेशन बनाए. अब आशंका जताई जा रही है कि जिन 211 लोगों ने लिंडा से फिजिकल रिलेशन बनाए, उनमें से अधिकांश पूर्वी तट की ओर के रहने वाले हैं. पार्कर्सबर्ग न्यूज़ और सेंटिनल के अनुसार, वाशिंगटन काउंटी शेरिफ ऑफिस के चीफ डिप्टी मार्क वार्डन ने पिछले सप्ताह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मामला फ्लोरिडा से लेकर पूर्वी तट तक कहीं भी हो सकता है.

पुलिस ने खुफिया रिपोर्ट के अधार पर शुरू किया अभियान

पुलिस ने स्थिति के बारे में सचेत करने के लिए लिंडा के पास जाने वाले कस्टमर्स को कॉल करना शुरू कर दिया है. साथ ही ऐसे लोगों को आगाह भी करना शुरू कर दिया है, जो लिंडा के पास गए थे. अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने अपील की है कि जो भी ओहियो के मेरिएटा में मार्केट स्ट्रीट गए थे, उन्हें जांच कराने की जरूरत है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेसेसे को 13 मई को मार्केट स्ट्रीट पर यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पुलिस को पता चला कि वो एचआईवी पॉजिटिव थी और उसे इस बात की जानकारी दो साल से भी अधिक समय से थी. एड्स यानी एक्वायर्ड इम्यूनोडिफिशिएंसी सिंड्रोम को लाइलाज बीमारी माना जाता है. HIV एक वायरस है, जो इंसान के इम्यून सिस्टम पर अटैक करता है और उसकी रोगों से लड़ने की क्षमता को कमजोर कर देता है.